'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के हरियाणवी सॉन्ग 'कोठे ऊपर कोठरी' की धूम, देखें Video

52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए हरियणवी सॉन्ग 'कोठे ऊपर कोठरी' (Kothe Uper kothri) ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है.

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के हरियाणवी सॉन्ग 'कोठे ऊपर कोठरी' की धूम, देखें Video

52 Gaj Ka Daman की सिंगर रेणुका पंवार के गाने 'कोठे ऊपर कोठरी' (Kothe Uper kothri) की धूम

नई दिल्ली:

52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) अपने नए-नए गानों हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) की वजह से सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. '52 का दामन' सॉन्ग के बाद से ही वह लगातार अपने हरियाणवी सॉन्ग से लोगों का दिल जीत रही हैं. अब रेणुका पंवार (Renuka Panwar Song) का फिर एक गाना धमाल मचा रहा है. उनके इस गाने का नाम 'कोठे ऊपर कोठरी' (Kothe Uper kothri) है.


रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'कोठे ऊपर कोठरी' (Kothe Uper kothri) को दो दिन पहले ही सोनोटेक म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो किस प्रकार लोकप्रिय हो रहा है इस बात का अंदाज आप इसी से लगा सकते हैं कि दो दिन से लगातार गाना ट्रेंड कर रहा है. साथ ही अब तक इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को रेणुका के अलावा सुरेंद्र रोमियो ने गाया है. जीआर ने इसमें म्यूजिक दिया है, जबकि आरके लहरी ने इसके बोल लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक के बाद एक लगातार हिट पर हिट सॉन्ग दिये जा रही हैं. इससे पहले उनके 'हरियाणवी बीट' और चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. खास बात तो यह है कि 'चटक मटक' सॉन्ग में रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी ने गाने में चार चांद लगा दिया था. वहीं, उनके सबसे लोकप्रिय गाने 52 गज का दामन की बात करें तो इसे अभी तक यू-ट्यूब पर 50 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.