VIDEO: युवक के साथ घर से भागी लड़की और 'मददगार' नाबालिग बहन के साथ बदसलूकी, गले में टायर बांधा और...

युवती के परिजनों ने इस तीनों के गले में टायर लटका दिए और लोगों के सामने इन्‍हें एक गाने पर नृत्‍य करने के लिए मजबूर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भोपाल:

Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश में एक युवती, उसे भगाकर ले जाने वाले युवक और इस काम में मदद करने वाली युवती की नाबालिग छोटी बहन के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. युवती के परिजनों ने इस तीनों के गले में टायर लटका दिए और लोगों के सामने इन्‍हें एक गाने पर नृत्‍य करने के लिए मजबूर किया. यह घटना धार जिले के गंधवानी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज हुई और मामले में 14 वर्ष की लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद 19 वर्षीय युवती के पिता, उसके भाइयों और रिश्‍तेदारों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 254, 323, 506, 354, 363, 343 और 147 के तहत मामला दर्ज किया गया है. धार जिले के एसपी आदित्‍य सिंह ने बताया कि पांच आरोपियों में से चार को अरेस्‍ट कर लिया गया गया है. खास बात यह है कि 19 वर्षीय युवती के साथ जो युवक फरार हुआ था, उसे पहले ही इसी लड़की की रेप की शिकायत के बाद अरेस्‍ट किया गया है.  

वायरल वीडियो में कुछ लोग छड़ी से युवक के साथ मारपीट करते भी दिखाई दे रहे हैं. पूरा घटनाक्रम गंधवानी के कुंडी गांव का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार घटनाक्रम में लड़का-लकड़ी के घर से भाग जाने तथा लड़की की छोटी बहन द्वारा अपनी बड़ी बहन की मदद किए जाने से जुड़ा है. मामले में गंधवानी थाने में आरोपियों पर कल सोमवार को ही विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हो चुका है तथा एक को छोड़कर बाकी की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. 

Advertisement

- - ये भी पढ़ें - -
* अगर कोई महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करेगा तो हश्र दुर्योधन जैसा होगा : योगी
* पंजाब सीएम की चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली यात्रा पर आप और अकाली दल ने साधा निशाना
* भारत में पिछले 24 घंटे में नए COVID-19 केसों में 3.25 प्रतिशत बढ़ोतरी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article