Zendaya ने अपनी स्ट्रैपी हार्ट ड्रेस के साथ यूं दिखाया बोल्डनेस का न्यू स्टाइल, सोशल मीडिया पर छाईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस Zendaya हाल में अपनी बोल्ड ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. उनकी ये स्ट्रैपी कटआउट हार्ट ड्रेस ने उन्हें सबसे जुदा कर दिया है. चलिए उनकी बोल्ड और स्टाइलिश ड्रेसेज के अंदाज को आप भी यूं कर सकती हैं कॉपी.

Zendaya ने अपनी स्ट्रैपी हार्ट ड्रेस के साथ यूं दिखाया बोल्डनेस का न्यू स्टाइल, सोशल मीडिया पर छाईं एक्ट्रेस

Zendaya की स्ट्रैपी हार्ट ड्रेस को कॉपी कर आप भी दिख सकती हैं सुपर बोल्ड और स्टाइलिश.

नई दिल्ली :

अगर हमें अपने जीवन में कभी भी Zendaya से मिलने का मौका मिलता है, तो हम उनसे केवल एक ही सवाल पूछेंगे - वह अपने फैंस को इन बोल्ड अदाओं से कब तक बेहोश करती रहेंगी ? बता दें कि जब भी Zendaya को देखते हैं और लगता है कि वह इस ड्रेस में इससे ज्यादा हॉट नहीं दिख सकती हैं. तभी वह ऐसा एकदम से मुड़ जाती हैं और अपने फैंस को दिखाती हैं कि वह कैसे हॉट और बोल्ड दिख सकती हैं. Timothee Chalamet के साथ वह अपनी नई फिल्म ड्यून की पार्टी में पहुंचीं थीं. Zendaya ने पार्टी के जो ड्रेस चुनी वह बिल्कुल ही जुदा थी. उन्होंने शीयर फैब्रिक में एक स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई थी, जिस पर बेहद ही खूबसूरत अंदाज एक दिल डिजाइन किया हुआ था, जिसमें उसकी फिगर बेहद ही आकर्षक लग रही थी. यही नहीं, उन्होंने अपने बोल्ड अवतार को और भी हॉट बनाने के लिए साइड मांग निकालकर हेयरस्टाइल बनाया हुआ था. और शाइनी आईमेकअप में वह बेहद ही हॉट लग रही थीं.

वहीं वह फिल्म के प्रीमियर में वह वाइट रिक ओवेन्स गाउन में पहुंचीं जो बिल्कुल डिफरेंट था उनका अंदाज.

Zendaya  हाल ही में वेनिस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंची तो वह अपने पहले लुक्स से बिल्कुल अलग थीं. उन्होंने डॉटेड को-ऑर्ड सेट ड्रेस पहनी हुई थी. यह मरून कलर की ड्रेस उन पर खूब फब रही थी इसमें सबसे अलग लुक इस बार उन्होंने अपने बालों को दिया. उनके कर्ली हेयर इस ड्रेस पर खूब फब रहे थे. उनकी ये ड्रेस बैकलेस थी, जिसमें वह बहुत ही गार्जियस लग रही थीं.

a9a3b74

डॉटेड को-ऑर्ड सेट ड्रेस में Zendaya पहुंचीं वेनीस फिल्म फेस्टिवल में. 
Photo Credit: AFP

वहीं वेनिस फिल्म फेस्टिवल में Zendaya ने एक लुक और कैरी किया हुआ था. अपनी फिल्म प्रीमियर पर Zendaya को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह स्वर्ग से बाह आ रही हैं. उन्होंने न्यूज कलर की ड्रेस पहनी थी इसके साथ 93 कैरेट का एमरॉल्ड का नेकलेस पहना हुआ था, हम और आप केवल सपने में ही कल्पना सकत सकते हैं.

pbii0g5o

वेनीस फिल्म फेस्टिवल में Zendaya
Photo Credit: AFP

वहीं इस साल बीईटी अवार्ड्स के दौरान Zendaya  ने बहुत ही हॉट ड्रेस कैरी की. यह एक स्टाइलिश नेकलाइन ड्रेस थी, यह पर्पल कलर की वर्साचे की ड्रेस थी. उन्होंने अपने लुक को स्लीक मिडिल पार्टेड लो पोनीटेल के साथ पेयर किया और यह कहना शायद सही होगा कि उनके इस अंदाज का हर कोई दीवाना हो गया होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com