Women's Day 2023: नारी-नारी की दुश्मन नहीं बन सकती है बेस्ट फ्रेंड भी, बस दफ्तर और घर अपनाएं ये ट्रिक

Women’s Day 2023 : वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि 2 महिलाएं जहां पर होती हैं वहां बर्तन जरूर खटकते हैं या नोकझोंक होती है. लेकिन हम आपको बताते हैं कि महिलाएं कैसे आपस में अच्छी ट्यूनिंग बना सकती हैं.

Women's Day 2023: नारी-नारी की दुश्मन नहीं बन सकती है बेस्ट फ्रेंड भी, बस दफ्तर और घर अपनाएं ये ट्रिक

Women’s Day : हम आपको बताते हैं ऐसे 5 टिप्स (Tips) जिससे आप महिलाओं के साथ अच्छी ट्यूनिंग बना सकती हैं.

International Women's Day 2023: विमेन पॉवर को सेलिब्रेट करने के लिए हम हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2023)मनाते हैं. इस दिन लोग अपनी जिंदगी की हर महिला (Women) को कुछ उपहार (Gift's) देते हैं और उन्हें धन्यवाद करते हैं. लेकिन कहा जाता है कि दो या उससे ज्यादा महिलाएं अगर घर में होती हैं या ऑफिस में जहां महिलाओं का ग्रुप होता है वहां पर नोकझोंक और लड़ाई झगड़े तो होते ही हैं. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं ऐसे 5 टिप्स (Tips) जिससे आप महिलाओं के साथ अच्छी ट्यूनिंग बना सकती हैं.

किटी ग्रुप करें ज्वाइन 

अगर घर में सास बहू, देवरानी जेठानी हैं और वह रोज-रोज घर की चिक-चिक से परेशान रहती हैं, तो उन्हें महीने में 1 दिन ऐसा निकालना चाहिए जहां पर वो अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकें. इसके लिए आप कोई वूमेन किटी ज्वाइन कर सकती हैं.  किटी पार्टी एक दूसरे से घुलने मिलने और एंजॉय करने के लिए एक ऑप्शन हो सकती है. 

ie6mfvbo

Whatsapp ग्रुप बनाएं 

आप अपने ऑफिस की लेडीज और अपने घर की लेडीज के साथ बातचीत करने के लिए एक हेल्दी और पॉजिटिव व्हाट्सएप ग्रुप बनाएं. इस ग्रुप पर आप एक दूसरे से बात कर सकते हैं. कोई पार्टी प्लान कर सकें या अच्छे-अच्छे टिप्स एक-दूसरे से शेयर करें.

बुराई करने से बचें 

किसी भी रिश्ते को ज्यादा लंबा चलाने के लिए जरूरी है कि आप इसमें नेगेटिविटी ना लाएं और किसी की भी बुराई ना करें. ऐसा करने से न सिर्फ आपकी इमेज अच्छी होगी, बल्कि आपके रिलेशनशिप में भी पॉजिटिविटी आएगी.

शॉपिंग पर जाएं 

महिलाओं को शॉपिंग पर जाना सबसे ज्यादा पसंद होता है. ऐसे में आप  अपनी फीमेल फैमिली मेंबर्स के साथ या अपने ऑफिस कलीग्स के साथ शॉपिंग पर जरूर जाएं. इससे आपको अच्छे-अच्छे सजेशन भी मिलेंगे और आपका बॉन्ड भी स्ट्रांग होगा.

kn71h8d

एक दूसरे को गिफ्ट्स दें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उपहार का मतलब यह नहीं है कि आप महंगी-महंगी चीजें अपनी सास, अपनी देवरानी-जेठानी-ननद या अपने ऑफिस कलीग्स को दें. बल्कि, जब भी कोई ओकेजन हो, उनका जन्मदिन हो या वुमेन्स डे ही क्यों ना हो आप उनको छोटा सा गिफ्ट जरूर दें.