विज्ञापन
This Article is From Oct 16, 2021

नोरा फतेही की तरह दिखना चाहती हैं हॉट और ब्यूटीफुल, तो फॉलो करें उनके ये पांच लुक्स

कई बार ऐसा लगता हैं कि एक्ट्रेसेस की तरह स्टाइलिश दिखना बहुत महंगा साबित होता है. उनके स्टाइल को फॉलो करने के लिए काफी तामझाम करने पड़ते हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. आप भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत और स्टनिंग दिख सकती हैं.

नोरा फतेही की तरह दिखना चाहती हैं हॉट और ब्यूटीफुल, तो फॉलो करें उनके ये पांच लुक्स
नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड में अपने डांस और ड्रेसिंग सेंस के कारण एक अलग पहचान बना चुकी हैं.
नई दिल्ली:

हर लड़की ब्यूटीफुल दिखना चाहती है, यही वजह है कि लड़कियां बी टाउन की लगभग सभी खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस के फैशन को कॉपी करती हैं. हालांकि कई बार ऐसा लगता हैं कि एक्ट्रेसेस की तरह स्टाइलिश दिखना बहुत महंगा साबित होता है. उनके स्टाइल को कॉपी करने के लिए काफी तामझाम करने पड़ते हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. आप भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत और स्टनिंग दिख सकती हैं. आपकी बस थोड़ी सी मेहनत से आपका ये ड्रीम पूरा हो सकता है. अब नोरा फतेही का ही उदाहरण ले लीजिए. नोरा फतेही अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. नोरा किसी भी तरह की आउटफिट पहनें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लग जाता है. तो चलिए आज आपको बताते हैं नोरा के 5 बेस्ट हॉट एंड सेक्सी लुक्स जिससे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में हाई नी बूट्स

नोरा वेस्टर्न आउटफिट्स में जितनी हॉट और सेक्सी लगती हैं इंडियन टायर में भी वो उतनी ही ग्रेसफुल नजर आती हैं. तो सबसे पहले नोरा के हॉट और स्टनिंग लुक पर नजर डालते हैं. अगर आप नोरा की तरह हॉट और स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो उनके इस ब्लैक ड्रेस से इंस्पायर हो सकती हैं. इसमें नोरा ने ब्लैक शार्ट ड्रेस पर ग्रे ब्लेज़र कैरी किया हुआ है. उन्होंने अपने शॉर्ट ड्रेस को सेक्सी लुक देने के लिए ब्लैक नेटेड स्टॉकिंस और गोल्ड चेन पहनी हुई हैं.सअगर आप भी ऐसा ही लुक चाहती हैं तो अपने शॉर्ट ड्रेस पर ब्लेजर और हाई नी बूट्स के साथ अपने ड्रेस को पेयर कर सकती हैं. इसी के साथ स्मोकी आई मेकअप और हाइलाइटेड चीक आपको नोरा जैसा लुक दे सकते हैं.

चेक्स को-आर्ड आउटफिट

अगर आप चेक्स में कुछ डिफरेंट और यूनीक कैरी करना चाहती हैं तो नोरा फतेही का ये ड्रेस आपकी मदद कर सकता है. इस तस्वीर में नोरा ने ब्लैक एंड व्हाइट चेक्स प्रिंट को-आर्ड आउटफिट कैरी किया हुआ है. इस आउटफिट में नोरा बेहद स्टनिंग और सेक्सी नजर आ रही हैं. अगर आप भी खुद को नोरा की तरह हॉट लुक देना चाहती हैं तो चेक्स प्रिंटेड ड्रेस के साथ गोल्डन यूनीक ज्वेलरी ट्राई कर सकती हैं.

फ्लोरल पैंटसूट देगा एडोरेबल लुक

फ्लोरल प्रिंट्स इन दिनों ट्रेंड में है और इसे आप किसी भी आउटफिट में कैरी कर सकती हैं. अगर आप ये जानना चाहती हैं कि अपने स्टाइल को अपनी पावर ड्रेसिंग से कैसे बढ़ाया जा सकता है, तो नोरा फतेही की तरह फ्लोरल पैंट सूट आपको जरूर ट्राई करना चाहिए. एक्वा ब्लू सेक्विन कॉलर पैंटसूट आपको बेहद यूनीक और स्टाइलिश लुक देगा.

ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा का सेक्सी लुक

अगर आपका परफेक्ट बॉडी फिगर है और अपने फिगर को हाईलाइट करती हुई ड्रेस पहनना चाहती हैं तो नोरा फतेही की इस ब्लू बॉडी हगिंग ड्रेस जैसी ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. नोरा की इस ड्रेस को स्पार्कल और शिमरी लुक दिया गया है. ये एक परफेक्ट पार्टी ड्रेस है. ये लॉन्ग साइड स्लिट गाउन आपको बेहद खूबसूरत और सेक्सी लुक दे सकता है.

वन शोल्डर ऑरेंज ड्रेस

नोरा फतेही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा कंफर्ट और स्टाइल को बैलेंस करते हुए अपने आउटफिट्स चुनती हैं. हाल ही में नोरा को वन शोल्डर ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया जिसमें उनका बेहद ही स्टाइलिश और सिज़लिंग लुक देखने को मिला. आप भी शॉर्ट ड्रेस में नोरा फतेही जैसा लुक पा सकती हैं. इसके लिए आप ट्रेंड में चल रहे वन शोल्डर ड्रेसेस डिजाइन करवा सकती हैं. इसके अलावा आप उसके साथ यूनिक और स्टेटमेंट ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं. ये आपको ट्रेंडिंग पार्टी लुक देगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महंगा फर्नीचर खाने लगे हैं दीमक, तो यहां जानिए किस तरह इन Termites से मिलेगा छुटकारा
नोरा फतेही की तरह दिखना चाहती हैं हॉट और ब्यूटीफुल, तो फॉलो करें उनके ये पांच लुक्स
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Next Article
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com