स्ट्रॉबेरी बिरयानी? पाकिस्तानी व्यक्ति की अजीब रेसिपी इंटरनेट पर हुई वायरल

पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने बिरयानी के लिए अपनी अनूठी रेसिपी दी है. जिसमें स्ट्रॉबेरी को शामिल किया गया है. इस बिरयानी को बनाने के बाद उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "हमने आज घर पर "स्ट्रॉबिरयानी" बनाई और मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि इसके बारे में देसी ट्विटर का क्या कहना है."

स्ट्रॉबेरी बिरयानी? पाकिस्तानी व्यक्ति की अजीब रेसिपी इंटरनेट पर हुई वायरल

Strawberry Biryani

नई दिल्ली:

आपने कई अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन देखे होंगे, जिन्हें देखने के बाद आपका दिमाग चकरा गया होगा. ऐसी ही एक रेसिपी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसका नाम 'Strawbiryani' (स्ट्राबिरयानी) रखा गया है.

पाकिस्तान हो या भारत, बिरयानी दोनो देशों के लोगों को काफी पसंद है, लेकिन पहली बार बिरयानी में स्ट्रॉबेरी को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

बता दें, पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने बिरयानी के लिए अपनी अनूठी रेसिपी दी है. जिसमें स्ट्रॉबेरी को शामिल किया गया है. इस बिरयानी को बनाने के बाद उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "हमने आज घर पर "स्ट्रॉबिरयानी" बनाई और मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि इसके बारे में देसी ट्विटर का क्या कहना है."

इस्लामाबाद के साद नाम के पाकिस्तानी व्यक्ति ने एक बड़े बर्तन में काफी मात्रा में बिरयानी को बनाया और स्ट्रॉबेरी को बिरयानी के सबसे ऊपरी परत पर रखा. जैसे ही उन्होंने ट्विट किया, लोगों ने के तुरंत रिएक्शन आने शुरू हो गए.

बता दें, तस्वीर में चिकन या मटन के साथ पके हुए बहु-रंगीन चावल के दाने दिखाई देते है. यहां तक ​​सब कुछ ठीक लगता है, लेकिन फिर चमकदार लाल स्ट्रॉबेरी की गार्निशिंग दिखाई देती है.

कुछ यूजर्स ने बिरयानी का मज़ाक उड़ाया और इसकी तुलना वायरल रेसिपी जैसे बर्गर आइसक्रीम और अनानास पिज्जा से कर डाली.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com