Vaani Kapoor के ये एथनिक लुक्स हैं शादियों के लिए परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं स्टाइल

Vaani Kapoor के ये ट्रेंडी आउटफिट्स किसी भी फंक्शन के लिए कमाल की चॉइस हैं. इन्हें पहन कर आप भी वानी की ही तरह हर नजर अपनी तरफ खींच सकती हैं.

Vaani Kapoor के ये एथनिक लुक्स हैं शादियों के लिए परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं स्टाइल

एक्ट्रेस Vaani Kapoor के ये एथनिक लुक्स शादियों के लिए हैं बेस्ट

नई दिल्ली:

Vaani Kapoor Ethnic Looks: जब बात फैशन और स्टाइल की हो तो वानी कपूर किसी से कम नहीं हैं. 'फिल्म चंदीगढ़ करे आशिकी' की ये अदाकारा फिल्मी और असल दोनों ही दुनियाओं में बेहद फैशनेबल हैं. यों तो वेस्टर्न आउटफिट्स में वानी खूबसूरत लगती हैं, लेकिन एथनिक कपड़े उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं. कौटन कैंडी ड्रीम्स कैप्शन के साथ पोस्ट की इन फोटोज में वानी मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन किए अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. ये लंबा पिंक अनारकली कुर्ता प्लंज नेकलाइन का है जिसपर वानी (Vaani Kapoor ) ने बेहद हल्का मेकअप किया हुआ है. वानी का ये लुक भी कुछ-कुछ ग्लोई है.

इस ग्रीन लहंगे के साथ वानी ने ग्रीन स्टोन वाला मांग टीका और हाथों में कड़े पहने हैं.  मेकअप में वानी (Vaani Kapoor ) ने ग्लिटरी आई मेकअप को चुना है जिसके साथ उन्होंने खुले बाल रखे हैं. हमेशा की ही तरह उन्होंने न्यूड शेड की पिंक लिप्सटिक को चुना है. ये लहंगा और मेकअप वानी को शिम्मरी लुक दे रहे हैं.

शादी में जाने के लिए वानी का ब्राइड्समेड लुक परफेक्ट है. इस पीच आउटफिट के साथ वानी ने सिर्फ इयरिंग्स पहने हैं, साथ ही बालों को हल्का पीछे की तरफ बांधा हुआ है. एक चीज़ जो वानी (Vaani Kapoor ) के हर लुक में देखने वाली है वह है उनका मिनीमल मेकअप. वानी हल्का और ग्लोसी मेकअप करती हैं जिससे उनकी स्किन कही ज्यादा नेचुरल दिखाई देती है.

किसी शादी या फंक्शन में जाकर सबकी नजरें अपनी तरफ कैसे खींचनी हैं ये वानी को बखूबी आता है. इस लाइट ग्रीन लहंगे के साथ वानी ने हैवी नेकलेस पहना हुआ है. ये लहंगा वैसे तो देखने में हल्का लग रहा है लेकिन इसका बोर्डर और ब्लाउज दोनों ही हैवी हैं.

इस वाइट अनारकली को वानी (Vaani Kapoor ) ने बिना किसी ज्वेलरी के सिर्फ एक बिंदी के साथ पहना है. इस अनारकली पर ऊपर से नीचे तक एम्ब्रोइडरी हो रखी है. इसके डीप नेक के साथ दुपट्टा पूरे लुक को कंपलीट कर रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com