विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 06, 2018

वेलेंटाइन डे को खुशनुमा और यादगार बनाने के लिए अपनाएं ये खास टिप्स

वेलेंटाइन डे को ज्यादा खास बनाने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को पहाड़ों की ख़ूबसूरती में ले जा सकते हैं. वहां की वादियों को देखकर आपको अच्छा लगेगा.

Read Time: 3 mins
वेलेंटाइन डे को खुशनुमा और यादगार बनाने के लिए अपनाएं ये खास टिप्स
वेलेंटाइन डे नजदीक आ गया है. ऐसे में ज्यादातर कपल्स इस बात के लिए परेशान जरूर होंगे कि आखिर अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट दें जो उन्हें न सिर्फ पसंद आए बल्कि इस खास दिन हमेशा के लिए यादगार बना दे. आपके दिमाग में कुछ न कुछ जरूर चल रहा होगा कि इस बार का वेलेंटाइन डे स्पेशल बनाना है. अगर आप भी इसी बात को लेकर परेशान है तो फिर आप बिल्कुल सही जगह हैं. आपकी इसी परेशानी का हल आज हम आपको बताएंगे. 

बिना कुछ कहे प्यार का इजहार करना है तो रिंग गिफ्ट करें
आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को प्रपोज करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है तो आपको परेशान होने की जरुरत है. आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को रिंग गिफ्ट करें. इससे आप बिना कुछ बोले अपनी गर्लफ्रेन्ड को प्रपोज कर सकते है. 

अपने पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं
वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते है. कार में रोमांटिक म्यूजिक से आप प्यार भरा माहौल क्रिएट कर सकते है. लॉन्ग ड्राइव पर जाने से आप अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ अच्छा टाइम भी स्पेन्ड कर सकते है. लॉन्ग ड्राइव पर आपकी प्राइवेसी में दखल देने वाला भी कोई नहीं होगा.
 
हिल स्टेशन पर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर सकते हैं
वेलेंटाइन डे को ज्यादा खास बनाने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को पहाड़ों की ख़ूबसूरती में ले जा सकते हैं. वहां की वादियों को देखकर आपको अच्छा लगेगा. अगर लम्बी छुट्टी नहीं भी है तो आप उत्तराखंड, ऋषिकेश के नजदीक के हिल स्टेशन्स पर अपना वेलेटाइन डे प्लान कर सकते हैं. 

सप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं
इन दिनों मार्केट में वेलेंटाइन डे के लिए ढेर साली और आर्कषक गिफ्ट्स मौजूद हैं. आप अपनी पार्टनर को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक सप्राइज गिफ्ट दे सकते है. कुछ ऐसे गिफ्ट भी मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें आप पर्सनलाइज कर उमसें अपने पार्टनर की फोटो भी लगवा सकते हैं. कॉफी मग, पिलो कवर फोटो फ्रेम भी अपने पार्टनर को गिफ्ट किया जा सकता है.

कैंडल लाइट डिनर है बेहतर ऑप्शन
इस वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर के लिए कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकते हैं. और वैसे भी कैंडेल लाइट डिनर हमेशा से ही प्यार का इजहार करने के लिए बेहतर मौका होता है. यदि आप बाहर नहीं जाना चाहते है तो अपने हाथों से डिनर बनाकर भी उसे घर में ही केंडल लाइट डिनर की तैयारी कर सकते हैं. यकीन मानिए आपके पार्टनर को ये सप्राइज काफी पसंद आएगा. 
 
लाइफस्टाइल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Father's day 2024 : क्या आपके पापा हैं 50 प्लस तो जरूर कराएं ये 5 मेडिकल टेस्ट, सेहत का ख्याल रखना है जरूरी
वेलेंटाइन डे को खुशनुमा और यादगार बनाने के लिए अपनाएं ये खास टिप्स
Virat Kohli ने शरीर की ताकत 10 गुना बढ़ाने के लिए ये खास तरह के आटा चावल खाने की दी सलाह, खुद भी करते हैं इस डाइट को फॉलो
Next Article
Virat Kohli ने शरीर की ताकत 10 गुना बढ़ाने के लिए ये खास तरह के आटा चावल खाने की दी सलाह, खुद भी करते हैं इस डाइट को फॉलो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;