Celebrity fashion : एयरपोर्ट पर Urvashi Rautela का दिखा स्टाइलिश अंदाज, रेड कलर की ड्रेस में लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत, देखें Viral Photos

Celebrity style: उर्वशी समय-समय पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटोज व वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.हाल ही में उर्वशी रौतेला को रेड कलर की ड्रेस में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान वह इतनी स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आ रही थीं कि उनसे नजरे ही नहीं हठ रहीं थीं.

Celebrity fashion : एयरपोर्ट पर Urvashi Rautela का दिखा स्टाइलिश अंदाज, रेड कलर की ड्रेस में लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत, देखें Viral Photos

Bollywood style tips: उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल

Celebrity style: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी (Urvashi Rautela) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर एक अंतर्राष्ट्रीय पहचान बनाई है. सोशल मीडिया (social media) पर उर्वशी बहुत एक्टिव रहती हैं. वह समय-समय पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटोज व वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला को रेड कलर की ड्रेस में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान वह इतनी स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आ रही थीं कि उनसे नजरे ही नहीं हठ रहीं थीं.

आपको बता दें कि उर्वशी की इस लाल ड्रेस की कीमत 3 लाख रूपये से अधिक है. इस आउटफिट की डिटेलिंग की बात करें तो इसमें शतरंज के सिक्के जैसे राजा-रानी बने हुए हैं और सुनहरे रंग की पत्तियां बनी हुई हैं. इसके अलावा कोर्सेंट एक छोटी लाल पट्टी से जुड़ा हुआ है जिसके भपर एक सुनहरे रंग का पैच लगा हुआ है. इसके साथ उर्वशी ने अपने मेकअप को बहुत सिंपल रखा है. वहीं हेयर स्टाइल की बात की जाए तो उन्होंने पोनीटेल बना रखी है. 

ऊर्वशी जल्द ही क्राइम थ्रिलर मूवी दिल है ग्रे में नजर आने वाली हैं.  वहीं, हाल ही में उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 47.7 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. जिसकी खुशी उन्होंने अपनी एक फोटो साझा करते हुए दी है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, '' 47.7 मीलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार.

रौतेला की उपलब्धियों के बारे में बात करें तो उन्होंने 2011 में मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम कर लिया था. इसके अलावा उन्होंने मिस एशियन सुपर मॉडल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. उत्तराखंड में जन्मी उर्वशी ने 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com