विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 27, 2022

Urfi Javed ब्लॉक स्लिट स्विमसूट में दिख रहीं हैं फैशनेबल, बीच या पूल पर पहनने के लिए हैं ये लुक्स बेहद ट्रेंडी

Urfi Javed अक्सर कलर और डिजाइन के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट्स करती हुई नजर आती हैं. यकीनन उनके Beach लुक्स भी हटकर हैं. यहां देखिए उर्फी के लेटेस्ट स्विमसूट.

Read Time: 3 mins
Urfi Javed ब्लॉक स्लिट स्विमसूट में दिख रहीं हैं फैशनेबल, बीच या पूल पर पहनने के लिए हैं ये लुक्स बेहद ट्रेंडी
Urfi Javed ने हाल ही में इस स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं.

Celebrity Fashion: ऊर्फी जावेद अक्सर कलर्स और डिजाइंस के साथ डिफरेंट एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं. ऐसे में अगर बीच लुक्स (Beach Looks) की बात करें तो उर्फी के स्विमसूट लुक्स का किसी से कोई मुकाबला नहीं है. बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ चुकीं कंटेस्टेंट ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अंदर की फैशनिस्टा को अलग-अलग आउटफिट्स के जरिए प्रेजेंट करने से कभी नहीं चूकतीं. अब उर्फी की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. उर्फी ने फ्लोरोसेंट फ्रेमिंग के साथ पिंक स्टाइलिश स्विमसूट को इस तरह कैरी किया है कि देखने वाले देखते रह जाएं. अपने स्विम लुक को कंप्लीट करने के लिए विंग्ड आईलाइनर और ग्लॉसी लिप्स के साथ उर्फी ने अपने बालों को कर्ल में स्टाइल किया है. 

 ऊर्फी की अगली लेटेस्ट तस्वीर को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि उन्हें प्लेन स्विमवियर पहनना कितना पसंद है. ब्राइट टोंड स्विमसूट हो या क्लासिक, उर्फी जावेद वैसे तो अपने हर बीच लुक में फैशनेबल दिखती हैं, लेकिन उनका ये स्विमवियर लुक कमाल का है. ब्लैक स्टाइलिश स्विम सेट में उर्फी खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने हूप इयररिंग्स, शिमरी आई मेकअप और हेयर कर्ल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

 अगर आप अपने बीच लुक में ग्लैम फैक्टर ऐड करना चाहते हैं तो ऊर्फी का ये लुक आपकी बेस्ट इंस्पिरेशन बन सकता है. उर्फी इस ग्रीन टोंड कलरफुल स्विमसूट (Swimsuit) में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. ये स्विमसूट डिजाइनर और स्टाइलिश है. उर्फी ने अपने स्विमसूट को मैचिंग श्रग के साथ पेयर किया है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है.

 ऊर्फी जावेद की फैशन डायरी में स्विमवियर की खास जगह है. ऐसे में उर्फी के स्ट्रैपलेस स्विमसूट को देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. गीले बालों में पूल साइड उर्फी का ये लुक परफेक्ट है.

 उर्फी एक वॉटर बेबी हैं और उनकी स्विमसूट की तस्वीरें ताजगी का एहसास देती हैं. अपने इस बीच लुक में उर्फी (Urfi Javed) डार्क ब्लू कलर के स्विम सेट में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. लुक को थोड़ा डिफरेंट बनाने के लिए उर्फी ने कमर में मैचिंग सारंग बांध रखा है. टिंट लिप्स और खुले हुए बालों में उर्फी बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. 

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
World Chocolate day 2024 : डार्क चॉकलेट खाने के हैं 7 गजब के फायदे, वजन कम करना भी है शामिल
Urfi Javed ब्लॉक स्लिट स्विमसूट में दिख रहीं हैं फैशनेबल, बीच या पूल पर पहनने के लिए हैं ये लुक्स बेहद ट्रेंडी
चिलचिलाती गर्मी से राहत पाना है तो जुलाई के महीने में इन ऑफ बीट हिल स्टेशन चले जाइए
Next Article
चिलचिलाती गर्मी से राहत पाना है तो जुलाई के महीने में इन ऑफ बीट हिल स्टेशन चले जाइए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;