Urfi Javed या Kim-Kylie किसकी फोटो वाली ड्रेस आप चाहेंगी पहनना, Social Media पर खूब Viral हो रही है ये खास ड्रेस

Urfi Javed के ज्यादातर आउटफिट्स हॉलीवुड से इंस्पायर्ड नजर आते हैं, इस बार भी उनकी ये हटके ड्रेस कार्दाशियन-जेनर फैमिली से देखकर बनाई हुई नजर आ रही है.

Urfi Javed या Kim-Kylie किसकी फोटो वाली ड्रेस आप चाहेंगी पहनना, Social Media पर खूब Viral हो रही है ये खास ड्रेस

Urfi Javed ने पहनी फोटो वाली ऐसी ड्रेस की देखते रह जाएंगे आप.

खास बातें

  • उर्फी जावेद हाल ही में फोटो से बनी ड्रेस पहने नजर आईं.
  • किम कार्दाशियन और काइली जेनर से इंस्पायर्ड लग रहा है लुक.
  • पहले भी केंडल जेनर को कॉपी कर चुकी हैं उर्फी.

Fashion Face Off: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अपने आउटफिट्स के चलते सुर्खियों में आना अब रोज की बात हो गई है. वे जो भी पहनती हैं वो लोगों की नजरें अपनी तरफ खींच लेता है और लोग उसपर टिप्पणी करने से खुद को नहीं रोक पाते. हाल ही में उर्फी ऐसी ही एक ड्रेस में नजर आईं जिसे देख आपको भी यकीन नहीं होगा कि आखिर उर्फी ने ये क्या पहन लिया है. काइली जेनर और किम कार्दाशियन (Kim Kardashian) भी कुछ ऐसे ही आउटफिट्स पहने नजर आ चुकी हैं. इस ड्रेस को देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे. 

उर्फी की ये ड्रेस उन्हीं की तस्वीरों से बनी है. उर्फी ने इस बार किसी टी-शर्ट को काटकर नहीं बल्कि तस्वीरें प्रिंट कराकर अपना ये आउटफिट बनाया है. एक ही साइज की फोटो लेकर उसे साथ में जोड़कर उर्फी की ये अनोखी ड्रेस बनकर तैयार हुई है. 


बिलिनियर और रिएलिटी शो स्टार किम कार्दाशियन भी ऐसी ही एक ड्रेस में नजर आई थीं जिसपर उनका चेहरा प्रिंट हो रखा था. 

वहीं, किम की छोटी बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) भी बिलकुल इसी तरह की फेस प्रिंट वाली टी-शर्ट ड्रेस पहने दिखी थीं. इसमें काइली को देखकर कई फैंस ने उनका मजाक भी उड़ाया था लेकिन कई ने ऐसी ही टी-शर्ट पहनने की इच्छा भी जताई थी. 

उर्फी  (Urfi Javed) इससे पहले भी अपने आउटफिट्स के लिए चर्चा में रही हैं और कई हद तक उनका स्टाइल हॉलीवुड सेलेब्स से इंस्पायर्ड दिखा है. जैसे उर्फी की ये ड्रेस काइली की बहन और सुपरमॉडल केंडल जेनर की ड्रेस से हूबहू मेल खा रही है. 


केंडल जेनर (Kendall Jenner) ने इस ड्रेस को अपने एक फ्रेंड के रिसेप्शन में पहना था. केंडल ने उर्फी से कई दिन पहले इस ड्रेस को पहना था. 

tp3hnceg

Oscars 2022: पत्नी पर जोक मारा तो Will Smith ने होस्ट को जड़ा थप्पड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com