Beach वेकेशन कर रही हैं प्लान तो Urfi Javed के स्टाइल बुक पर डालें नजर, ये हैं इनके खास लुक्स

Urfi Javed Fashion : हाल ही में एक्ट्रेस ने एक कलरफुल बीच वियर (Urfi javed beach looks) में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी जावेद कलरफुर स्विमवियर (Urfi javed swimwear) में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.  

Beach वेकेशन कर रही हैं प्लान तो Urfi Javed के स्टाइल बुक पर डालें नजर, ये हैं इनके खास लुक्स

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक कलरफुल बीच वियर (Urfi javed beach looks) में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Urfi Javed bikini : एक ऐसी सेलेब्रिटी जो अपने स्टाइल से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती है और हर बार अपने फैशन सेंस से लोगों का ध्यान खींचती है, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की. उर्फी जावेद अक्सर कलर्स और डिजाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक कलरफुल बीच वियर (Urfi javed beach looks) में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी जावेद कलरफुर स्विमवियर (Urfi javed swimwear) में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.  

हरे, बैंगनी, गुलाबी, पीले और सफेद सहित ढेर सारे रंगों में लिपटी ये एक्ट्रेस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहीं.  हॉल्टर नेकलाइन वाले इस स्विम वियर में नीचे नॉटेड डिटेलिंग नजर आई. अपने इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए उर्फी जावेद ने लॉन्ग मैचिंग केप के साथ इसे पेयर किया.
 

उनके लेटेस्ट लुक को देखकर यकीन नहीं होता कि उर्फी जावेद को प्लेन स्विमवियर पहनना पसंद नहीं है. ब्लू कलर की इस स्ट्रैपलेस टॉप में बॉर्डर्स नजर आए और गीले बालों में उर्फी ने अपने इस लुक में ग्लैमर ऐड किया.

 

ऐसा लगता है कि उर्फी जावेद को पूल में समय बिताने में बहुत मजा आता है. कुछ महीने पहले, एक रंगीन स्विमसूट में उन्हें पूल में उतरते देखा गया, जिसमें हॉल्टर नेकलाइन और कट-आउट डिज़ाइन बने थे.

 

उर्फी जावेद की बीच फैशन डायरी का ये लुक बहुत ही इंपैक्टफुल है.  उन्होंने मैचिंग बॉटम्स के साथ पतली स्ट्रैप अंडरवायर स्टाइल का स्विम वियर ट्राई किया था, कमर पर उन्होंने उसी शेड का सारंग भी बांधा था.

 

अगर आप बीच वेकेशन के लिए प्लान कर रही हैं, तो आपको उर्फी जावेद की स्टाइलबुक पर एक बार नजर जरूर डालनी चाहिए. उन्होंने येलो कलर का स्विमवियर टॉप के साथ खुद को वन-शोल्डर ब्लैक बीचवियर के साथ लेयर किया था. नॉर्मल मेकअप के साथ उन्होंने खुल बालों में खूब जादू चलाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com