कैजुअल पार्टीज के लिए ट्राई करें ये ईजी हेयरस्टाइल और दिखें फ्रेश और स्टाइलिश

कैजुअल पार्टी में भारी भरकम हेयर स्टाइल बनाने से अच्छा है कुछ ईजी हेयर स्टाइल अपनाई जाएं ताकि आपका स्टाइल लगे कूल. चलिए आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ ईजी हेयरस्टाइल.

कैजुअल पार्टीज के लिए ट्राई करें ये ईजी हेयरस्टाइल और दिखें फ्रेश और स्टाइलिश

चलिए आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ ईजी हेयरस्टाइल.

किसी पार्टी में जाने से पहले कितनी तैयारी करनी पड़ती है. कभी ये सोचना कि क्या पहनेंगे. ड्रेस फाइनल हो जाए तो इस बात का टेंशन कि उसके साथ एसेसरीज क्या होंगी. इससे भी टफ होता है ये डिसाइड करना कि कैसी हेयरस्टाइल रखी जाए जो पार्टी में आपको अलग लुक भी दे और आसानी से बनाई भी जा सके. कैजुअल पार्टी में भारी भरकम हेयर स्टाइल बनाने से अच्छा है कुछ ईजी हेयर स्टाइल अपनाई जाएं ताकि आपका स्टाइल लगे कूल. चलिए आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ ईजी हेयरस्टाइल.

हाफ फ्रेंच

फ्रेंच स्टाइल चोटी बनाना तो बेहद आसान है. पर, पार्टी लुक के लिए कुछ नया ट्राई करिए. बालों में सामने से फ्रेंच चोटी गूंथना शुरू करें. इसे पूरा नीचे तक बनाने की जगह आधी ही बनाएं. आधे बाल खुले रखें. सामने से फ्रेंच चोटी आपको मॉर्डन और फ्रेश लुक देगी. बाकी बाल खुले रहेंगे.

डबल टॉप पोनी टेल

पोनीटेल बनाना भी बहुत आसान है. इसे थोड़ा सिंपल करके एक अलग लुक देते हैं. सबसे पहले आधे बालों की पोनीटेल बनाएं. बाकी जो बाल बचे हैं उन्हें चोटी के ऊपर लाएं और रबर बैंड लगा दें. बस ये ध्यान रखिए कि जो पहले पोनी बनाई थी उसके कंपेरिजन में बाद में बनी पोनीटेल ज्यादा मोटी होनी चाहिए. देखने वाले को लगेगा कि आपके बाल कितने घने हैं. और पोनीटेल भी बहुत स्टाइलिश नजर आएगी.

हाफ बन

किसी शादी के लिए तैयार होते हुए या हेवी ड्रेस के साथ कंप्लीट बन बड़ा शानदार लगता है. अगर इसे कैजुअल लुक देना है तो हाफ बन ही बनाएं और पाएं कूल और थोड़ा फंकी लुक. सबसे पहले बालों को अच्छे से कॉम्ब कर लें. बन बनाते समय बालों को सामने की तरफ से हाथ से ही उठाएं ताकि सामने से हल्का सा मेसी लुक आता रहे. एक पतले रबर बैंड बाल बांध लें. इसके बाद उन्हें या तो बन का शेप दें या गोल गोल घुमाते हुए स्पाइरल बन बनाएं या चोटी जैसा बांध लें.

वेव ओपन हेयर विद हेयर बैंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये हेयरस्टाइल भी आप कम से कम एसेसरीज के साथ बना सकती हैं. अपने बालों को मशीन की मदद से या चोटी बनाकर वेवी लुक दें. एक डिजाइनर हेयर बैंड लें. हेयर बैंड को ऐसे लगाएं कि आगे कुछ बाल हेयर बैंड से बाहर रखें. इस लुक को चाहें तो ऐसे ही कैरी करें या फिर आगे की बालों की दो लट लेकर हेयरबेंड के पीछे थोड़ा लूज पिनअप कर दें.