Happy Hug Day: गले लगाने जा रहे हैं किसी खास को तो जान लें ये बातें, Hug Day पर काम आएंगे ये टिप्स

Hug Day 2022: गले लगने से पहले भी कुछ खास चीजों का ख्याल रखना बेहद जरूरी है, इन्हें वक्त रहते जान लीजिए.

Happy Hug Day: गले लगाने जा रहे हैं किसी खास को तो जान लें ये बातें, Hug Day पर काम आएंगे ये टिप्स

Happy Hug Day: किसी खास से गले मिलने से पहले कुछ जरूरी बातें आपको पता होनी चाहिए.

Hug Day: :वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) की पार्टी को खास बनाने के लिए आपने जमकर तैयारियां की होंगी. हो सकता है कि इस पूरे हफ्ते आने वाले दिन जैसे रोज डे और टेडी डे को खास बनाने के लिए भी प्लानिंग की होगी, ये सोचकर कि आपके पार्टनर को आपका तोहफा और अंदाज पसंद आने वाला है. अब बारी Hug Day की है. इस दिन को अगर ये सोचकर आप हल्के में ले रहे हैं कि सिर्फ गले ही तो मिलना है, तो ये आपकी गलती हो सकती है. आपको hug day को भी बेहद खास बनाना चाहिए. इस दिन के लिए क्या तैयारियां करनी है जान लीजिए.

 

खुद पर दें ध्यान

गले लगने जा रहे हैं तो खुद पर ध्यान देना बहुत जरूरी है. अपने बालों को करीने से संवारें. कोई अच्छा डीयो या परफ्यूम का इस्तेमाल जरूर करें.

 

सही कपड़े चुनें

हग करने की तैयारी में सही कपड़े चुनना ज्यादा जरूरी है. खासतौर से लड़कियों को. उन्हें ये ध्यान रखना होगा कि आपके आउटफिट आपको हाथ उठाने या गले लगने में दिक्कत ना दें. ऐसे कोई कपड़े कैरी न करें जिसके गले पर ऐसा डिजाइन हो जो चुभे या परेशान करे.

 

आई कोंटेक्ट करें 

एक-दूसरे को गले लगाने से पहले एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर जरा प्यार से देखें. बात कहने की नहीं है जज्बात साझा करने की है. इसका सबसे बेहतरीन जरिया आंखें हैं. एक प्यार भरी मुस्कान के साथ गले लगें.

 

ज्यादा टाइट गले न लगें

अगर ये आपका पहला Hug है तब भी इसके लिए ज्यादा एक्साइटेड न नजर आएं. जरा सब्र रखें और प्यार से एक-दूसरे को गले लगाएं. गले लगाने के बाद पार्टनर को कसकर जकड़ने की भूल न करें. हो सकता है उन्हें अच्छा ना लगे, उनकी पसंद का ध्यान रखें. 

 

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com