साउथ की इस एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन ने घटाया 15 किलो वजन, जानें क्या रूटीन फॉलो करती हैं Khushboo Sundar

अभिनेत्री और नेत्री खुशबू सुंदर ने 15 किलो वजन घटाकर फैन्‍स को चौंका दिया है, उनकी फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. पहले से उनका लुक काफी बदल गया है. जानिये उनकी इस फिटनेस का राज.

साउथ की इस एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन ने घटाया 15 किलो वजन, जानें क्या रूटीन फॉलो करती हैं Khushboo Sundar

साउथ अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कम किया 15 किलो वजन, जानें क्या था राज

नई दिल्ली:

Weight Loss: साउथ इंडियन अभिनेत्री (South Indian Actress) खुशबू सुंदर (Khushboo Sundar) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट (Social Media) पर शेयर की हैं, जिनमें वे पहले से काफी अलग और सुंदर (Beautiful) नजर आ रही हैं. बता दें कि खुशबू सुंदर ने 15 किलो वजन कम (Khushboo Sundar Has Lost 15 Kg) किया है, जिससे उनका लुक काफी बदल गया है.  दरअसल, एक्ट्रेस का वजन इन तस्वीरों में पहले की तुलना में काफी कम लग रहा है. इन तस्वीरों को देख अभिनेत्री को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. जानिये उनकी इस फिटनेस (Fitness Secret)  का राज. अगर आप भी अपना वजन कम करना चाहते हैं तो खुशबू सुंदर के फिटनेस मंत्र को फॉलो कर सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाने वाली खुशबू सुंदर ने राजनीति की दुनिया में भी हाथ आजमाया है. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ खुशबू सुंदर फिल्म प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट भी हैं, लेकिन हाल ही में वह अपने एक्टिंग और पॉलिटिकल करियर से अलग अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने 15 किलोग्राम वजन घटाया है, जिससे उनका लुक भी काफी हद तक बदल गया है.

इससे पहले भी खुशबू सुंदर ने इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिसमें उनका नया लुक काफी शानदार लग रहा था. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक जमसूट पहने दिखाई दीं. उन्होंने लिखा कि जब आपकी मेहनत का आपको फल मिले, खुशी का जिक्र नहीं किया जा सकता.

एक इंटरव्यू में खुशबू सुंदर ने बताया था कि एक समय उनका वजन 93 किलो था. अब वर्कआउट कर 79 किलोग्राम है. आगे 10 किलो ओर कम करना चाहती हूं. खुशबू के मुताबिक, वजन कम करने में उन्हें योगा और वर्कआउट से मदद मिली है. उन्होंने कहा, 'मैं रोजाना दो घंटे एक्सरसाइज करती हूं और डाइट भी कंट्रोल में थी.

लॉकडाउन के कारण घटा वजन (Weight loss during lockdown)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुशबू सुंदर ने ट्वीट करते हुए लि‍खा, 'कई लोगों ने मेरी तस्‍वीरे देखते हुए मुझसे पूछा क‍ि मेरे ट्रांसफॉर्मेशन का कारण क्‍या है पर सच बताऊं तो लॉकडाउन के कारण ही वजन कम करना संभव हो पाया. लगभग 70 द‍िनों तक हाउस हेल्‍पर्स मौजूद नहीं थे, इस दौरान मैंने घर का सारा काम खुद ही क‍िया जैसे- झाडू लगाना, बर्तन धोना, कपड़े साफ करना, पौधों को पानी देना या बॉथरूम साफ करना. घर के काम में मैंने काफी पसीना बहाया, इस सब के चलते फ‍िजिकल एक्‍टीव‍िटी काफी बढ़ गई थी.'