विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2015

पुरुषों के लिए चलन में हैं स्वेटर

पुरुषों के लिए चलन में हैं स्वेटर
नयी दिल्‍ली: हर बार सर्दियों में आप जैकेट्स और ब्लेजर्स पहनते रहे हैं, लेकिन इस बार की सर्दियों में पुरुषों के फैशन में कुछ बदलाव नजर आ रहा है। पुरुषों के लिए परिधानों के एक ब्रांड की डिजाइन टीम की सलाह है कि पुरुष इस बार फैशन में बने रहने के लिए स्वेटर पहनें और पिंट्र्स में प्रयोग करें या फिर ठोस रंगों को आजमाएं। पुरुषों के लिए फैशन वॉर्डरोब के ब्रांड 'जॉन प्लेयर्स' की डिजाइन टीम ने स्वेटर्स की स्टाइलिंग के लिए कुछ डिजाइन टिप्स दिए हैं।

प्रिंट्स
कुल मिलाकर इन सर्दियों में प्रिंट्स काफी ट्रेंड में हैं। जंगल पिंट्र से लेकर जनजातीय और स्ट्रीट ग्रैफिटी सभी प्रकार के प्रिंट्स फैशन में हैं। इन ट्रेंडी पिंट्स के साथ कंट्रास्टिंग जीन्स या चीनोज पहनें।

ठोस रंग
स्वेटर्स के मामले में आप ठोस रंगों को बेधड़क चुन सकते हैं। इस समय चटख, पीले और नींबूई रंग बेहद चलन में हैं। ऐसे स्वेटर्स आपको क्लासी और आकर्षक दर्शाएंगे। इस लुक के लिए साथ में हल्के रंग की ट्राउजर पहनें।

इन्‍हें भी पढ़ें: क्‍या आप हैं एक क्‍ंफयूज ब्राइड!

फैब्रिक्स
स्वेटर का अर्थ केवल ऊनी परिधान ही नहीं हैं। विभिन्न फैब्रिक्स आपको आकर्षक दर्शाएंगे और आपको बिनी किसी झंझट के कई लुक्स आजमाने का मौका मिलेगा। उदाहरण के तौर पर कैशमेयर ज्यादा औपचारिक लुक देता है, जबकि सूती स्वेटर आपको आरामदेह महसूस होगा। परफेक्ट फैशन के लिए आप ब्लेंडिड सिंथेटिक फैब्रिक्स का भी चुनाव कर सकते हैं।

कॉलर
कई प्रकार के कॉलर्स भी आपको अलग लुक देने में मदद करेंगे। 'वी' नेक अनौपचारिक लुक देगा, जबकि हाई कॉलर अधिक औपचारिक लुक देगा। वी कॉलर का कट जितना गहरा होगा, स्वेटर उतना ही फेमिनिन लुक देगा, इसलिए गहरे वी कट न चुनें। सही फिट की जीन्स के साथ पहनने पर ये आपको ज्यादा लंबा, पतला और स्टाइलिश दर्शाएंगे।

इन्‍हें भी पढ़ें: वर्किंग लेडीज ऑफिस में ऐसे दिखें स्‍टाइलिश
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्सपर्ट से जानिए क्या बच्चे को लेटकर दूध पिलाने से दूध कान में चला जाता है?
पुरुषों के लिए चलन में हैं स्वेटर
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Next Article
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com