लॉकडाउन के बाद अब यह है सनी लियोन का नया ऑफिस, Photo शेयर कर कहा...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपनी नई वर्क लाइफ के बारे में बताते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, ''आखिरकार मैं ऑफिस आ गई ताकि फोन पर कुछ इंटरव्यू दे सकूं.''

लॉकडाउन के बाद अब यह है सनी लियोन का नया ऑफिस, Photo शेयर कर कहा...

सनी ने अपने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

क्या आपको मालूम है सनी लियोन का लॉकडाउन के बीच भी काफी बिजी शेड्यूल है, यहां तक कि वह काम करने के लिए ऑफिस भी जाती हैं. दरअसल, सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपनी नई वर्क लाइफ के बारे में बताते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, ''आखिरकार मैं ऑफिस आ गई ताकि फोन पर कुछ इंटरव्यू दे सकूं.'' तस्वीर में सनी लियोन फोन पर बात करते हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने ग्रे कलर का फॉर्मल ट्राउजर और क्रॉप टॉप पहन रखा है. 

उन्होंने अपने बालों में मेसी बन बनाया हुआ है और लोफर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. हालांकि, आपको बता दें कि वह अपनी बिल्डिंग से बाहर नहीं गईं. वह इंटरव्यूज के लिए केवल अपनी बिल्डिंग के गैरेज में गईं. अपने इस ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, ''ओह... वेट, मैं तो पार्किंग गैरेज में हूं. यह मेरी नई जिंदगी है.'' यहां देखें ट्वीट:

हालांकि, जब सनी काम में बिजी नहीं होती हैं तो वह अपने पति डेनियल वेबर के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ऐसी ही एक डेट की फोटो भी शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सनी लियनो और डेनियल के 3 बच्चों के पेरेंट्स हैं. उन्होंने 2017 में निशा कौर वेबर को गोद लिया था और पिछले साल सरोगेसी के जरिए नोहा और अश्हर वेबर का जन्म हुआ था.