खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन के लिए ये है Mira Kapoor का ब्यूटी सीक्रेट, आप भी यूं करें ट्राई, चेहरा चमक जाएगा

दो बच्चों की मदर होने के बावजूद मीरा कपूर (Mira Kapoor) बेहद फिट हैं. हाल ही में मीरा ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट शेयर करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है. 

खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन के लिए ये है Mira Kapoor का ब्यूटी सीक्रेट, आप भी यूं करें ट्राई, चेहरा चमक जाएगा

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए ये ब्यूटी सीक्रेट वीडियो शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) फिल्मी पर्दे से भले ही दूर हों लेकिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं मीरा अपनी ब्यूटी और फिटनेस की वजह से बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. दो बच्चों की मदर होने के बावजूद मीरा बेहद फिट हैं. हाल ही में मीरा ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट शेयर करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.  मीरा कपूर (Mira Kapoor)  ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए ये ब्यूटी सीक्रेट वीडियो शेयर किया है. मीरा (Mira Kapoor) ने अपने यूट्यूब चैनल की भी शुरुआत की है, जहां उन्होंने इस वीडियो को अपलोड किया है. इस वीडियो में मीरा फेशियल मसाज के टिप्स दे रही हैं, वे खुद डेमोंस्ट्रेट करके बता रही  हैं कि कैसे अपनी स्किन का ध्यान रखती हैं और किन ट्रिक्स के कारण मीरा की स्किन हेल्दी और ग्लोइंग नजर आती है. 

जॉ लाइन को करें डिफाइन


वीडियो में मीरा कपूर (Mira Kapoor) बताती हैं कि अपनी स्किन के अकॉर्डिंग सीरम या मसाज ऑयल चुनें. इसे हथेलियों पर रख कर रब कर लें और अपनी नेक से मसाज की शुरुआत करें. उंगलियों की मदद से गले पर ऊपर से नीचे की ओर स्ट्रोक्स में मीरा खुद को मसाज देती हैं. मीरा बता रही हैं कि फेस की स्किन को टाइट रखने के लिए कैसे हल्के हाथों से मसाज करना चाहिए. जॉ लाइन को डिफाइन करने के लिए वे अपने अंगूठे को जॉ के नीचे रख, अपनी उंगलियों से प्रेशर देते हुए मसाज करती हैं. ढीली पड़ती स्किन के लिए ये बहुत ही अच्छी एक्सरसाइज है. जॉ लाइन के बाद इसी पकड़ के साथ चिन पर भी मसाज करें और फर्मली होल्ड करें. चिन एरिया पर इस तरह उंगलियों से राउंड मूवमेंट लॉफ लाइंस को कम करते हैं. 

आंखों के आस-पास ऐसे करें मसाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स और पफीनेस कम करने के लिए आई सेंटर, फोरहेड और नेसल फोल्ड को उंगलियों की मदद से हल्का प्रेशर देते हुए मसाज करना है. मीरा (Mira Kapoor) के बताए स्टेप्स को आप फॉलो करती हैं को आपकी स्किन भी टाइट होगी और मीरा की तरह बिल्कुल फ्रेश नजर आएगी. बिना पार्लर गए भी इस तरह आप चेहरे को मसाज दे सकती हैं.