अतीत और उम्र के फासलों से नहीं बिगड़ते रिश्ते, बॉलीवुड के फेवरेट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप से लें ये सीख

Arjun-Malaika Relationship: बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते में चाहे जितनी भी मुश्किलें हों लेकिन आज भी वे एकदूसरे का हाथ थामे साथ खड़े हैं. इस रिलेशनशिप से आप भी कुछ जरूरी बातें सीख सकते हैं.

अतीत और उम्र के फासलों से नहीं बिगड़ते रिश्ते, बॉलीवुड के फेवरेट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप से लें ये सीख

Relationship Advice: एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से सीखिए रिश्ते को मजबूत करने के तरीके.

खास बातें

  • अर्जुन और मलाइका ने साल 2019 में अपना रिश्ता पब्लिक किया था.
  • इस बॉलीवुड कपल की सोशल मीडिया पर खासा चर्चा रहती है.
  • कई उतार-चढ़ावों के बाद भी इनका रिश्ता मजबूत बना हुआ है.

Relationship Advice: हाल ही में मलाइका अरोड़ा का कार एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इस दौरान उनके परिवार के साथ-साथ बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी उनके साथ दिखे. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. लेकिन, आज रिश्ता जितना परफेक्ट दिख रहा है इसकी शुरुआत इतनी आसान नहीं थी. अपने रिश्ते के शुरुआती दिनों में इस कपल को कई उतार-चढ़ावों का सामना करना पड़ा, खासतौर पर उनका अतीत और उम्र का अंतर इस उतार-चढ़ाव का मुख्य कारण था. ये हम सभी जानते हैं कि मलाइका (Malaika Arora) अर्जुन से उम्र में बड़ी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर ढेर सारे ट्रोल्स और पब्लिक बैकलैश से लेकर इस कपल ने सबका सामना किया और अपने रॉक-सॉलिड रिलेशनशिप को बनाए रखा.

दोनों ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को एक्सेप्ट किया. कई बार मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आईं लेकिन हर बार अर्जुन ने मलाइका का साथ देते हुए खूबसूरत तस्वीरों के जरिये इन अफवाहों को नकार दिया. अर्जुन और मलाइका हमेशा कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं. आइए ऐसी 5 बेहतरीन बातें जानें जो अर्जुन और मलाइका के रिश्ते सी सीखी जा सकती हैं. 

उम्र सिर्फ एक संख्या है 

 वो कहते हैं ना कि इश्क ना उम्र नहीं देखता. ऐसे में अर्जुन और मलाइका ने ये साबित कर दिया है कि ऐज इज जस्ट अ नंबर. दोनों की उम्र में 12 साल का ऐज गैप होने के बावजूद अर्जुन और मलाइका ने इसे कभी भी अपने बीच आने नहीं दिया. अर्जुन और मलाइका दोनों ने इस एज गैप को एक्सेप्ट किया है.

 एक दूसरे के पास्ट को एक्सेप्ट करें 

 हर किसी का एक पास्ट यानी अतीत होता है और जब भी आप किसी नए रिश्ते की शुरुआत करते हैं तो इसको पूरी मैच्योरिटी के साथ एक्सेप्ट करना बहुत मायने रखता है. अनसक्सेसफुल मैरिज हो या फिर असफल रिश्ता, ये  बहुत जरूरी है कि किसी के भी पास्ट से दोनों के प्रेजेंट को खराब न होने दें. अर्जुन और मलाइका ने इसी मंत्र को फॉलो किया और आज दोनों बेहद खुश हैं. 

 ट्रोलर्स को अटेंशन न दें

 अर्जुन और मलाइका जिस इंडस्ट्री में हैं उसमें अक्सर उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखी जाती है. कभी तारीफ मिलती है तो कभी बुराई. वे क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, किससे मिलते हैं, इन सब चीजों को पैनी नजर से देखा जाता है. ऐसे में कई बार अर्जुन और मलाइका (Malaika Arora) की उम्र में अंतर को लेकर ट्रोलर्स उन्हें अपना निशाना बनाए रखते हैं.  हालांकि, हर बार मलाइका और अर्जुन ट्रोलर्स को अटेंशन ना देकर अपने रिलेशनशिप (Relationship) को और भी मजबूत बना लेते हैं.

 एक साथ वेकेशंस पर जाएं 

 कपल के लिए एक साथ वेकेशन पर जाना और वक्त बिताना बहुत जरूरी होता है. ट्रैवलिंग के दौरान एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने से पार्टनर्स एक-दूसरे को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पाते हैं. अर्जुन और मलाइका हमेशा एकदूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशंस पर जाना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन को कई बार समुद्र किनारे एंजॉय करते हुए देखा गया है. 

एकसाथ दिखें खूबसूरत 

 अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक ऐसी सेलिब्रिटी जोड़ी हैं जिन्हें हम फैशन को फॉलो करते हुए देखते हैं.  मलाइका हो या अर्जुन, दोनों ही अपने कैजुअल लुक को भी कूल लुक में बदलने का हुनर जानते हैं. ट्रेंड्स को फॉलो करते हुए कपल्स अगर इस तरह आगे बढ़ते हैं तो उनमें इंट्रेस्ट और एक्साइटमेंट बरकरार रहता है.

मलाइका अरोड़ा को अस्पताल से मिली छुट्टी, अर्जुन कपूर मिलने के लिए पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com