करीना कपूर के इन 5 हेयरस्टाइल से आप दे सकती हैं खुद को नया लुक, देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही अपनी फिल्म्स और अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह किसी भी तरह से अपने फैन्स को इंप्रेस करने में फेल नहीं होती हैं.

करीना कपूर के इन 5 हेयरस्टाइल से आप दे सकती हैं खुद को नया लुक, देखें Photos

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही अपनी फिल्म्स और अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह किसी भी तरह से अपने फैन्स को इंप्रेस करने में फेल नहीं होती हैं. फिर चाहे उनका रेड कारपेट लुक हो या फिर कोई मूवी. वह हमेशा ही अपने स्टाइल को ऑन प्वाइंट रखती हैं. इसलिए आपको थोड़ी इंस्पीरेशन देने के लिए हम उनके बेस्ट 5 हेयरस्टाइल्स बताने जा रहे हैं, जिनके जरिए आप खुद को भी नया लुक दे सकती हैं.

1. लो बन

लो बन बनाना काफी आसान है और यह आपको एक एलिगेंट लुक देगा. लो बन आसानी से छोटे बालों में भी बनाया जा सकता है और इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. एक टेक्सचर्ड लुक देने के लिए आप अपने बालों में हेयर स्प्रे का इस्तेमाल कर सकती हैं.

2. पॉनीटेल

बन ती तरह लूज पॉनीटेल भी बेहद अच्छी लगती है. इसे बनाने की ट्रिक यही है कि आप अपने बालों को ज्यादा टाइट न बांधे. अपने चेहरे को फ्रेम करने के लिए आप टेल कॉम्ब का इस्तेमाल कर के कुछ लटें बाहर निकाल सकती हैं. 

3. वेट हेयर (गीले बाल)

आजकल ट्रेंडी और हॉट लुक में वेट हेयरस्टाइल भी शामिल है. इस लुक के लिए आपको थोड़ा बहुत हेयर जेल की जरूरत होगी. जेल को अपने बालों की जड़ों में लगाएं और कॉम्ब से इन्हें पीछे की तरफ कर लें. एक्स्ट्रा ग्लोस के लिए एक शाइनी स्प्रे का इस्तेमाल करें.

4. मैसी हेयर

जब भी आपको समझ न आए कि क्या हेयर स्टाइल बनाया जाए तो हमेशा मेसी हेयर लुक ट्राय करें. इसके लिए आपको केवल एक्स्ट्रा टेक्चरिंग के लिए स्प्रे की जरूरत होगी. इसके बाद आप अपने बालों को हाथ से सेट कर लें और बस आप तैयार हैं. 

5. स्ट्रेट हेयर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्लीक लुक के लिए आप एक पोकर स्ट्रेट हेयर लुक अपना सकते हैं और इसके लिए आपको केवल एक स्ट्रेटनर की जरूरत है.