डिलीवरी देने आई महिला को बच्चे ने दी ये अजीबोगरीब इंस्ट्रक्शन और फिर... 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

इस महिला के वीडियो को डेलावेयर में रहने वाली एक महिला लिन डेबोराह स्टाफिएरी ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''अमेजन की इस डिलीवरी करने वाली महिला का बहुत-बहुत शुक्रिया''.

डिलीवरी देने आई महिला को बच्चे ने दी ये अजीबोगरीब इंस्ट्रक्शन और फिर... 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

सोशल मीडिया पर लोग इस महिला के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

अमेजन (Amazon) की एक डिलीवरी करने वाली महिला (Delivery Woman) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में यह डिलीवरी महिला (Delivery Woman) एक बच्चे द्वारा दिए गए सभी इंस्ट्रक्शन को फॉलो करती है और इस वजह से सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 15 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस महिला के वीडियो को न्यू जर्सी (New Jersey) के डेलावेयर में रहने वाली एक महिला लिन डेबोराह स्टाफिएरी ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''अमेजन की इस डिलीवरी करने वाली महिला का बहुत-बहुत शुक्रिया''. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने डिलीवरी देने आई महिला को कुछ एक्स्ट्रा इंस्ट्रक्शन दिए थे और महिला ने उन्हें फॉलो किया. 

उन्होंने लिखा, ''मैं जानती हूं कि मेरे बेटे को ऐसा नहीं करना चाहिए था और उसके लिए मैं माफी मांगती हूं लेकिन फिर भी यह वीडियो हमारे चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट ला देता है. मैं सराहना करती हूं कि ड्राइवर ने सभी इंस्ट्रक्शन को ध्यान से देखा क्योंकि मैं जानती हूं कि बहुत से लोग नहीं देखते हैं.'' 

वीडियो में डिलीवरी करने आई महिला सीधे दरवाजे के पास जाती है और पैकेट को नीचे रखकर दरवाजे पर दो बार हाथ मारती है और फिर ''आबरा का डाबरा'' बोलकर भाग जाती है. वीडियो के साथ शेयर की गई तस्वीर में इन इंस्ट्रक्शन को फॉलो करने के लिए कहा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को कई लोगों ने देखा है और इसे अब तक 27,000 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है और 21,000 से लोगों ने वीडियो को देख रिएक्शन दिए हैं. इस पूरी स्थिति के बारे में लोग अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं.