आसान फिनिश के लिए ये 5 लिप क्रेयॉन ले आएं आज ही घर और साथ ही रिवॉर्ड पर करें 7% तक की बचत भी

इन लिप क्रेयॉन के साथ अपनी ब्यूटी किट को अपग्रेड करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करके ज्‍यादा से ज्‍यादा फायदा उठाएं.

आसान फिनिश के लिए ये 5 लिप क्रेयॉन ले आएं आज ही घर और साथ ही रिवॉर्ड पर करें 7% तक की बचत भी

लिप क्रेयॉन आपके ओवरऑल लुक को इन्हेंस करते हैं.

कोई भी ब्‍यूटी किट सही प्रकार के लिप शेड्स के बिना पूरी नहीं हो सकती. अपने बिजी शेड्यूल को आसान बनाने के लिए आपको लिप क्रेयॉन पर भरोसा करना चाहिए. अट्रेक्टिव डिजाइन और परफेक्‍ट फॉर्मूलेशन के साथ, ये आपके लिए बेस्‍ट साबित हो सकते हैं. चाहे आप ट्रेवल कर रहे हों या एक कॉम्पैक्ट किट रखना चाहते हों, ये आसानी से फिट हो जाएगी. हेल्थ एंड ग्लो आपके लिए कई तरह के लिप क्रेयॉन लेकर आया है. इसके अलावा, जब आप  NDTV Big Bonus App ऐप से इन लिप क्रेयॉन को खरीदते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक छूट आपको दिला सकते हैं. App Store या Google Play,से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सेफ है.

इन लिप क्रेयॉन्स को तुरंत अपनाएं

1. SUGAR Cosmetics Matte As Hell Crayon Lipstick 18 Rosalind

शुगर का यह क्रेयॉन पिंक कलर के शेड के साथ आता है जो हर इवेंट के लिए एकदम परफेक्ट है. इसमें क्रेयॉन के साथ इंटेंस पिगमेंटेशन और लिपस्टिक की लंबे समय तक टिकने वाली मैट फ़िनिश का मिक्‍सचर है.

f8n1buig

2. Color Revolution Lip Crayon Coffee

यह लिप क्रेयॉन बेहद लाइट है और होंठों को सिल्‍की फिनिश देता है. इतना ही नहीं ये लंबे समय तक होंठों पर टिकता भी है. यह ट्रांसफर-प्रूफ़ और स्मज-प्रूफ़ है, जो इसे आपकी ब्‍यूटी किट में शामिल करने के लिए ज़रूरी बनाता है.

aitvfhto

3. Maybelline New York Super Stay Ink Lip Crayon 15 Lead The Way

इंटेंस पिगमेंटेशन देने के साथ-साथ यह लिप क्रेयॉन स्मज-प्रूफ और वॉटरप्रूफ है और एक बार में ही आसानी से लगाया जा सकता है. यह आपके होंठों पर 8 घंटे तक रहता है.

p4iqnii8

4. Renee 2-In-1 Transfer Not Crayon Lip Color

यह 2-इन-1 लिप कलर एक ही स्टिक में एक ही कलर के लाइट और गहरे शेड के साथ आता है. यह जल्‍दी हटती नहीं है. इसमें सिल्‍की-स्‍मूथ टेक्‍सचर दिया गया है, जो आपको सॉफ्ट मैट फ़िनिश देता है.

l90jgrgg

5. Faces Canada Up Matte Lip Crayon 38 My Desire

एक खूबसूरत न्यूड शेड के साथ, यह लिप क्रेयॉन लंबे समय तक चलता है ओर स्‍मूथ मैट फिनिश देता है. 

a6ksmbe

ये लिप क्रेयॉन हर ब्‍यूटी लवर के लिए बिल्कुल जरूरी हैं. तो जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.