विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 12, 2022

Sunny Leone के ये बिकिनी लुक्स हैं सब पर भारी, क्या आप कर सकती हैं इन्हें कैरी

Sunny Leone वैसे तो हर आउटफिट में स्टाइलिश लगती हैं, लेकिन उनके बिकिनी लुक्स बेस्ट होते हैं जिन्हें देख आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

Read Time: 3 mins
Sunny Leone के ये बिकिनी लुक्स हैं सब पर भारी, क्या आप कर सकती हैं इन्हें कैरी
Sunny Leone की ये फ्लोरल बिकिनी उन्हें ब्रीजी लुक दे रही है.
नई दिल्ली:

Sunny Leone Bikini Looks: जायज सी बात है कि एक्ट्रेस सनी लियोनी के बिकिनी लुक्स सबसे हटकर नहीं होंगे तो किसके होंगे. वे जिस आउटफिट को पहन लें वही बोल्ड लगने लगता है और जब बोत बिकिनी की हो तो उनका सबपर भारी पड़ना भी लाजमी है. वे (Sunny Leone) समुद्री लहरों में किसी जलपरी से कम नहीं लगतीं. ये कलरफुल फ्लोरल प्रिंटिड बिकिनी भी सनी पर खूब जच रही है. इस का हाई वेस्ट बॉटम उनकी बॉडी को कही ज्यादा टोंड दिखा रहा है जिससे पता चलता है कि वे अपनी फिटनेस पर भी कितना ध्यान देती हैं. इस बिकिनी पर सनी के काले शेड्स और पिंक लिप्स उन्हें परफेक्ट लुक दे रहे हैं.

ये ब्लू स्ट्राइप्स वाली बिकिनी भी कम स्टाइलिश नहीं है. इस बिकिनी पर ब्लू का अलग-अलग शेड है. वहीं, इसके हिप्सटर बॉटम और स्ट्रेपी टॉप काफी ट्रेंडी है. इस बिकिनी पर इसी कलर के सनग्लासेस के साथ सनी (Sunny Leone) ने इस लुक को कंम्पलीट किया है.

रेत पर इस बरगंडी बिकिनी में लेटीं सनी (Sunny Leone) को किसी फिल्टर की जरूरन नहीं है. ये बरगंडी बिकिनी मोनोकिनी स्टाइल की है और इसकी कमर पर बड़ा सा कट लगा है. सनी ने लो बन और ब्लैक सनग्लासेस के साथ इस लुक को पूरा किया है. सनी के बिकिनी कलेक्शन की ये सबसे सुंदर बिकिनी में से एक है. इसकी कमर पर लगा गोल्डन ब्रोच इसे और खास बना रहा है.

सनी (Sunny Leone) बीच पर मौजूद हों और अपनी अदाएं ना बिखेरें ऐसा कैसे हो सकता है. वे अक्सर बीच पर सनग्लासेस लगाए नजर आती हैं. इस पीच बिकिनी पर भी उन्होंने ब्लैक शेड्स पहनें हैं. ये पीच बिकिनी एडजेस्टेबल है जिसका बिकिनी बॉटम हाई वेस्ट है. इस बिकिनी में भी वे खुले बालों में दिख रही हैं. ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन की है जिसे देख मन होने लगा है कि हम भी सनी की तरह स्टाइलिश बिकिनी लेकर और पहुंच जाएं मालदीव.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
World chocolate day 2024 : डार्क चॉकलेट खाने के हैं 6 गजब के फायदे, वजन कम करना भी है शामिल
Sunny Leone के ये बिकिनी लुक्स हैं सब पर भारी, क्या आप कर सकती हैं इन्हें कैरी
त्वचा पर जमी डेड सेल्स को हटाते हैं ये 5 कमाल के नुस्खे, घर पर ही आसानी से मिल जाएंगी ये चीजें
Next Article
त्वचा पर जमी डेड सेल्स को हटाते हैं ये 5 कमाल के नुस्खे, घर पर ही आसानी से मिल जाएंगी ये चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;