बच्चों और पति के साथ बीच पर मस्ती करते हुए नजर आईं सनी लियोन, शेयर की खूबसूरत Photos

एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ सैंटा मोनिका (Santa Monica) बीच पर गाला टाइम एन्जॉय करते हुए नजर आईं और इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. 

बच्चों और पति के साथ बीच पर मस्ती करते हुए नजर आईं सनी लियोन, शेयर की खूबसूरत Photos

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर इन पिक्स को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में अपने परिवार के साथ हैप्पी टाइम एन्जॉय कर रही हैं. दरअसल, सनी लियोन मई में कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच मुंबई से यूएस गई थीं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ सैंटा मोनिका बीच पर गाला टाइम एन्जॉय करते हुए नजर आईं और इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. 

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, ''अपने पति और बच्चों के साथ बीच पर''. पहली दो तस्वीरों में सनी ऑरेंज कलर की ड्रेस और हैट में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने पति डैनियल वीबर के साथ भी एक सेल्फी शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने बच्चों और डैनियल की एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें चारों बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

डैनियल (Daniel Weber) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डैनियल ने लिखा, ''परफेक्ट सुबह!!!''. सनी अक्सर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्विमिंग सैशन, पिक्निक और घर पर फन टाइम की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

Perfect morning !!!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

सनी ने हाल ही में एक बार फिर से शूटिंग भी शुरू कर दी है और उन्होंने बुधवार को अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वह शॉर्ट सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही थीं. अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''किसने कहा कि काम में मजा नहीं आता?!!''

Who says work can't be fun!!?!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो सनी की इन पिक्स के बारे में आपका क्या खयाल है?