सनी लियोन ने दोस्तों के साथ इस खास अंदाज में मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, फोटोज शेयर कर लिखा, ''Happy Gotcha Day''

निशा को उसके पहले घुड़सवारी का लेसन दिलाने से लेकर बीच पर हैप्पी फैमिली टाइम स्पेंड करने तक सनी यूएस में काफी एन्जॉय कर रही हैं. 

सनी लियोन ने दोस्तों के साथ इस खास अंदाज में मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, फोटोज शेयर कर लिखा, ''Happy Gotcha Day''

नई दिल्ली:

सेलेब्रिटी सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) और बच्चों निशा, नोहा और अशहर के साथ लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सनी कुछ वक्त पहले यूएस गई थीं. इसके बाद से ही वह अपनी हैप्पी फैमिली पिक्स सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रही हूं. निशा को उसके पहले घुड़सवारी का लेसन दिलाने से लेकर बीच पर हैप्पी फैमिली टाइम स्पेंड करने तक सनी यूएस में काफी एन्जॉय कर रही हैं. 

इसी बीच हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने पति और बच्चों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, 3 साल पहले आज ही के दिन सनी और डेनियल ने बेटी निशा को गोद लिया था और इस दिन का जश्न मनाते हुए सनी ने पिक्स शेयर की हैं. 

इन पिक्स को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ''3 साल पहले तुमने हमें अपने मम्मा और पापा के रूप में चुना... तुमने हमपर भरोसा किया कि हम तुम्हारी देखभाल कर सकेंगे, तुमने हमें उसी वक्त सच्चा प्यार दिखाया, जिस वक्त हमने तुम्हें पहली बार देखा था. मैं जानती थी कि तुम मेरी बेटी हो. मैं आज तुम्हारी आंखों में देखती हूं और समझ जाती हूं कि तुम एक स्ट्रोंग इनडिपेंडेंट महिला बनोगी. इस साल के बाद मैं जानती हूं कि तुम्हारे मन में बहुत से सवाए आएंगे लेकिन इनके जवाबों को ढूंढने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं निशा. Happy Gotcha Day''. 

 गौरतलब है कि हाल ही में सनी ने अपने बच्चों और पति के साथ बीच पर गाला टाइम स्पेंड करते हुए कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में भी वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन इन पिक्स में क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. सनी लियोन की इन पिक्स को देख कर लग रहा है कि उन्होंने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया हुआ है.