ऑफ शोल्डर गाउन और बनारसी सिल्क जैकेट में नजर आईं सोनम कपूर, देखें ये शानदार Photos

सोनम ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में भी वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोनम कपूर ने अपनी ये तस्वीरे सोमवार को शेयर की थीं.

ऑफ शोल्डर गाउन और बनारसी सिल्क जैकेट में नजर आईं सोनम कपूर, देखें ये शानदार Photos

ऑफ शोल्डर गाउन और बनारसी सिल्क जैकेट में सोनम कपूर.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को इंडस्ट्री में उनके फैशन सेन्स के लिए भी जाना जाता है. सोनम कपूर अपने स्टाइल के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं और हमेशा ही नए लुक्स ट्राय करती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में भी वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोनम कपूर ने अपनी ये तस्वीरे सोमवार को शेयर की थीं. अपने पहले लुक में वह ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. अपने इस गाउन के साथ उन्होंने येलो और डीप ब्लू बनारसी स्लिक जैकेट भी पहनी थी. 

यह भी पढ़ें: 'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- मेरे पापा से पूछना भी जरूरी नहीं समझा..

सोनम कपूर ने एट्रो ब्रांड का गाउन पहना था, जिस पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ था. इसके साथ उन्होंने एकाया बनारस ब्रांड की येलो और डीप ब्लू बनारसी सिल्क जैकेट पहनी थी. इस जैकेट पर गोल्डन कलर की बूटी बनी हुई है. अपने लुक को सोनम ने ब्रोकेड जुत्ती के साथ कंप्लीट किया. सोनम ने इसके साथ स्टेटमेंट पर्ल और जेमस्टोन नेकलैस पहना था. उन्होंने काफी कम मेकअप किया था और अपने बालों में जूड़ा बनाया था. 

वहीं अपने दूसरे लुक के लिए सोनम एर्डेम ब्रांड की व्हाइट और रेड फ्लेयर्ड स्कर्ट में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने मोनोक्रोमैटिक प्रिंटेड शर्ट पहनी. उन्होंने शर्ट के ऊपर एक क्रीमिश व्हाइट कलर की जैकेट भी पहनी. इस जैकेट की स्लीव्स पर पर्ल वर्क किया गया है और साथ ही इस पर एक ब्रोच भी लगा हुआ है. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक ग्लेडिएटर स्टाइल वेजेस के साथ कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल हमें तो सोनम के दोनों लुक काफी पसंद आए लेकिन आप बताइएक कि आपको उकने ये नए लुक्स कैसे लगें?