विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 02, 2022

Soha Ali Khan के इस हेड स्टैंड वीडियो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, देखें कितना टफ वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं सोहा

soha ali khan fitness myntra : सोहा अली खान (soha ali khan) दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं और उनका सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात का सबूत है. सोहा की खूबसूरती का राज है उनका जबरदस्त फिटनेस रूटीन जिसके लिए वो मंडे मोटिवेशन का इंतजार नहीं करतीं.

Read Time: 4 mins
Soha Ali Khan के इस हेड स्टैंड वीडियो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, देखें कितना टफ वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं सोहा
soha ali khan fitness : सोशल मीडिया पर सोहा अली खान (soha ali khan) की हेडस्टैंड एक्सरसाइज का एक वीडियो फैंस को मोटिवेट कर रहा है.

soha ali khan  workout : सोहा अली खान की इंस्टाग्राम (soha ali khan instagram) टाइमलाइन एडोरेबल  और इंस्पिरेशनल चीजों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन है. रंग दे बसंती एक्ट्रेस न सिर्फ  सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं बल्कि सोहा एक हार्ड वर्कआउट रूटीन भी फॉलो करती हैं. सोहा अपने माइंड और बॉडी दोनों को ही हेल्दी रखने पर विश्वास रखती हैं और उसको लेकर डेडीकेटेड भी नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सोहा अली खान अपना मोटिवेशनल वर्कआउट रूटीन शेयर करती हैं.  खास बात यह है कि सोहा का ये वर्कआउट रूटीन उन लोगों के लिए इंस्पिरेशन है जो जिम नहीं जाते. दरअसल सोहा अपने घर पर ही हार्ड वर्कआउट करती है और वह भी बिना किसी इक्विपमेंट का सहारा लिए.  इन दिनों सोशल मीडिया पर सोहा अली खान (soha ali khan) की हेडस्टैंड एक्सरसाइज का एक वीडियो फैंस को मोटिवेट कर रहा है.

 सोहा अली खान का ये वर्कआउट रूटीन देख छूट जाएंगे आपके पसीने 

 सोहा अली खान (soha ali khan) दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं और उनका सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात का सबूत है. सोहा की खूबसूरती का राज है उनका जबरदस्त फिटनेस रूटीन जिसके लिए वो मंडे मोटिवेशन का इंतजार नहीं करतीं. सोहा ने हाल ही में अपना संडे वर्कआउट रूटीन शेयर किया है जिसमें वो घर पर हेड स्टैंड और कई बैलेंसिंग और स्ट्रैंथनिंग एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं.  तो अगर आप भी वेट लॉस करना चाहते हैं और सोहा की तरह इस उम्र में भी फिट रहना चाहते हैं तो सोहा का ये वर्कआउट रूटीन आपकी कायाकल्प कर सकता है. सोहा के लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो में वो हेडस्टैंड का मोडिफाइड वर्जन करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सोहा की  जबरदस्त बैलेंसिंग स्किल और आर्म स्ट्रेंथ किसी को भी प्रेरित कर सकती है. वीडियो में सोहा खुद को उल्टा बैलेंस करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा सोहा का कैप्शन भी बहुत इंस्पिरेशनल है. उन्होंने लिखा, 'मोटिवेशन फील करने के लिए मंडे का इंतजार ना करें'.

 लिविंग रूम और सीढ़ियों पर सोहा करती हैं हार्ड वर्कआउट 

 सोहा अली खान (soha ali khan) का वर्कआउट उन लोगों के लिए इंस्पिरेशन है जो जिम जाए बिना घर पर ही वर्कआउट करना चाहते हैं. सोहा के वर्कआउट वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो घर पर ही हेडस्टैंड, डंबल्स और स्ट्रैंथनिंग एक्सरसाइज करती हैं.  सोहा अपने घर पर किसी भी जगह को वर्कआउट एरिया में बदल सकती हैं. सोहा अपने लिविंग रूम की दीवार को अपने हाथों के सहारे इस्तेमाल कर हेडस्टैंड कर सकती हैं तो वहीं घर की सीढ़ियों को स्क्वाट्स जोन में बदलने का भी दम रखती हैं. तो अगर आपके पास घर में जिम के इक्विपमेंट्स नहीं है और जिम जाने का समय नहीं है तो भी आप सोहा अली खान के इस वर्कआउट रूटीन को फॉलो कर जबरदस्त फिटनेस पा सकते हैं.

  हेड स्टैंड करने के फायदे

हैंडस्टैंड  एक नहीं बल्कि कई हेल्थ बेनिफिट्स मिलते हैं. ये शरीर की कोर मसल्स को वर्कआउट करने में मदद करता है.  हेड स्टैंड ब्लड सर्कुलेशन के सुधार में भी मदद करता है. इसके अलावा हेड स्टैंड करते समय कंधे, हाथ, कोर और बैक का एक साथ वर्कआउट होता है जिससे मसल्स के ग्रुप को वर्कआउट करने में मदद मिलती है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्सपर्ट ने बताई खाने की वो चीजें जिन्हें माता-पिता को कभी नहीं देनी चाहिए, तबीयत पर पड़ता है बुरा असर
Soha Ali Khan के इस हेड स्टैंड वीडियो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, देखें कितना टफ वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं सोहा
World Music Day: क्यों मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानिए किस तरह गाने सुनकर दूर होगी तनाव की दिक्कत 
Next Article
World Music Day: क्यों मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानिए किस तरह गाने सुनकर दूर होगी तनाव की दिक्कत 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com