So Fresh Delhi: यहां 'नाम' की शेप में बनते हैं पिज्जा, यूथ में पॉपुलर हुआ ये आइडिया

कोरोना महामारी के दौरान दो बहनों की जोड़ी ने मिलकर 'So Fresh Delhi' के नाम से एक छोटा सा बिजनेस शुरू किया है. जिसकी खासियत ये है कि यहां आप मनपसंद पिज्जा अपने नाम के आकार का बनवा सकते हैं.

So Fresh Delhi: यहां 'नाम' की शेप में बनते हैं पिज्जा, यूथ में पॉपुलर हुआ ये आइडिया

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के दौरान दो बहनों  की जोड़ी ने मिलकर 'So Fresh Delhi' के नाम से एक छोटा सा बिजनेस शुरू किया है. जिसकी खासियत ये है कि यहां आप मनपसंद पिज्जा अपने नाम के आकार का बनवा सकते हैं.

जिन दो बहनों की जोड़ी ने मिलकर ये बिजनेस शुरू किया है, उनका नाम रौनक दुआ और मुस्कान दुआ है. आपको बता दें, दोनों बहनें फूड को लेकर काफी पैशनेट हैं, हालांकि उनके पास बिजनेस का कोई ज्यादा अनुभव नहीं था,  लेकिन खाने के प्रति उनके प्रेम और जुनून ने उन्हें अपना काम शुरू करने में मदद की.

क्या है 'So Fresh Delhi' की खासियत

दोनों बहनों  की जोड़ी ने सबसे पहले सोचा क्यों न कस्टमाइज पिज्जा बनाकर डिलीवरी की जाए और उनसे जो भी कमाई होगी उसका एक हिस्सा कोविड-19 राहत कोष को दान कर दिया जाएगा.

वहीं देखते हैं देखते कस्टमाइज पिज्जा का उनका ये आइडिया युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुआ, जहां उनके बनाए हुए पिज्जा घर के आस पास डिलीवर होते थे, वहीं अब उनके पिज्जा की डिलीवरी दिल्ली NCR में भी होने लगी. इसी के साथ उनके पिज्जा का मेन्यू भी बढ़ गया.

दोनों बहनों ने बताया, हमने ऐसा पिज्जा बनाने के बारे में सोचा,  जो स्वाद में बढ़िया हो और लुक मे दिल जीत लें. इसलिए हमने  नाम से पिज्जा बनाने का फैसला किया. हमारे कस्टमर को ये आइडिया काफी पसंद आ रहा है.

दोनों बहनों ने बताया, हमारा 'We heart you' पिज्जा कपल के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. वहीं कई लोगों ने अपने जन्मदिन या स्पेशल अवसरों को मनाने के लिए केक के बजाय
पिज्जा का ऑर्डर देना शुरू कर दिया है. जहां हम उनके नाम से खुद पिज्जा डिजाइन करते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com