विज्ञापन
This Article is From Dec 29, 2021

New Year पर जा रही हैं वैकेशन पर, तो Shraddha Arya के इस बिकिनी स्टाइल को कर सकती हैं फॉलो

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के बाद बिकिनी में वीडियो शेयर कर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उनके बिकिनी स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. शादी और उसके बाद हमेशा ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखीं श्रद्धा पहली बार बोल्ड अंदाज में नजर आईं.

New Year पर जा रही हैं वैकेशन पर, तो  Shraddha Arya के इस बिकिनी स्टाइल को कर सकती हैं फॉलो
श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की वाइट बिकिनी पर फूलों का प्रिंट इस बार नए साल का लेटेस्ट ट्रेंड है..

कुंडली भाग्य' की प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने हनीमून के लिए मालदीव गई हुई हैं. एक्ट्रेस ने नेवी के ऑफिसर राहुल नागल से पिछले महीने 16 तारीख को शादी की थी. हालांकि ये रोमाटिंक कपल शादी के तुरंत बाद घूमने नहीं जा पाया, अब फुरसत के पलों को जीने श्रद्धा और राहुल मालदीव पहुंचे हुए हैं.  मालदीव से शेयर की गई तस्वीरों में श्रद्धा बला की हसीन और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के बाद बिकिनी में वीडियो शेयर कर श्रद्धा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उनके बिकिनी स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. शादी और उसके बाद हमेशा ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखीं श्रद्धा पहली बार बोल्ड अंदाज में नजर आईं.

हनीमून पर श्रद्धा का हॉट अवतार


हनीमून पर गईं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रद्धा बड़े ही मजेदार अंदाज में वॉक कर रही हैं, वो बलखाती, इठलाती चलती दिख रही हैं. श्रद्धा ने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी है, जिस पर पेंट से फ्लावर बनाएं हुए हैं. उनका स्टाइल बड़ा ही यूनीक नजर आ रहा है क्योंकि श्रद्धा ने बिकिनी के साथ लाल चूड़ा पहना हुआ है. न्यूली मैरेड गर्ल्स के लिए ये लुक परफेक्ट है. बालों को बांधे हुए श्रद्धा नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. मेकअप न होने के बावजूद श्रद्धा बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. हनीमून पर इस तरह का लुक न ही सिर्फ आपके ग्लैमर को बढ़ाता है बल्कि बीच के लिए ये परफेक्ट माना जाता है. 

हनीमून के लिए परफेक्ट है ये लुक


शादी के बाद श्रद्धा (Shraddha Arya) ने टैड्रिशनल आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की. शादी के बाद पूजा के दौरान सिल्क की साड़ी में उनका लुक काफी वायरल हुआ था. इन ट्रेडिशनल लुक्स के बाद श्रद्धा का बिकिनी स्टाइल बेहद कातिलाना नजर आ रहा है. बिकिनी में श्रद्धा का परफेक्ट कर्वी फिगर नजर आ रहा है. इसके पहले श्रद्धा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में भी नजर आई थीं,  साटन फैब्रिक की इस मिनी ड्रेस में मल्टीकलर फ्लोरल प्रिंट्स बने हुए थे, शादी के बाद बाहर जा रहीं हैं तो इस तरह की ड्रेस परफेक्ट है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
New Year पर जा रही हैं वैकेशन पर, तो  Shraddha Arya के इस बिकिनी स्टाइल को कर सकती हैं फॉलो
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com