ब्लैक नैकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर ने ग्लैमरस अंदाज़ में बिखेरा जलवा

इस ब्लैक नैकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर अपने ग्लैमरस लुक से सबको अपना दीवाना बना रही हैं, वह हमेशा से ही काफी ज़्यादा स्टाइलिश रही हैं

ब्लैक नैकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर ने ग्लैमरस अंदाज़ में बिखेरा जलवा

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर का ग्लैमरस अंदाज़

खास बातें

  • ब्लैक नैकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर का ग्लैमरस अंदाज़
  • शनाया कपूर हमेशा से ही काफी ज़्यादा स्टाइलिश रही हैं
  • शनाया कपूर की हर ड्रेस काफी ग्लैमरस और खूबसूरत होती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शनाया कपूर हमेशा से ही काफी स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आई हैं, उनका हर आउटफिट उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. इस बार शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह एक ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. शनाया कपूर ने एक शानदार ब्लैक नैकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की हुई है. शनाया इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यह ड्रेस उन्होंने काजल आनंद की बर्थडे पार्टी के लिए चूज़ की थी. शनाया कपूर ने इस शानदार ड्रेस के साथ ब्लैक हील्स और सिल्वर हैंडबैग कैरी किया. उनकी यह ड्रेस बिल्कुल सिंपल थी, लेकिन उनके स्टाइल ने इस ड्रेस को अमेजिंग बना दिया. शनाया ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा, साथ ही कोहल-रिम वाली आँखें, बोल्ड लाइनर, ग्लॉसी लिप्स और ग्लैमरस मेकअप के साथ उन्होंने अपना पूरा लुक कम्पलीट किया. 

एक्ट्रेस शनाया कपूर अपने स्टाइल से हम सबको को इंस्पायर करती हैं, इस बार शनाया कपूर ने ऑल-व्हाइट ड्रेस चूज़ की. इस व्हाइट स्ट्रैपी कटआउट ड्रेस में शनाया काफी गॉर्जियस लग रही थीं. इस ड्रेस का बॉडीकॉन फिट और थाई-हाई साइड स्लिट शनाया कपूर पर परफेक्ट लग रहा था. वहीं यह साफ़ जाहिर है कि शनाया कपूर को बॉडीकॉन फिट ड्रेस से बेहद प्यार है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन लूप इयररिंग्स और नियोन लाइम हील्स कैरी की, साथ ही स्मोकी आईज, ग्लॉसी लिप टिंट और मिनिमल मेकअप लुक के साथ अपना यह बेहतरीन लुक कम्पलीट किया. 

इस बार शनाया कपूर एक अलग ही शानदार लुक में सामने आईं. इस ब्लैक मिनी स्ट्रैपलेस ड्रेस में शनाया कपूर का लुक बेहद खूबसूरत था. यह ड्रेस सेक्विन के साथ डिज़ाइन की गई थी, साथ ही इस ड्रेस पर फर की एक लेयर थी, जो इस ड्रेस को ओर भी अट्रैक्टिव बना रही थी. वहीं शनाया ने इस ड्रेस के साथ शिमरी लुक चूज़ किया और मेकअप को मिनिमल रखा. स्टेटमेंट रिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ शनाया ने इस लुक को कम्पलीट किया. 

शनाया कपूर ज्यादातर अपनी ड्रेस को कैजुअल और चिक रखना पसंद करती हैं. उनका बेबाक अंदाज बार-बार हमारा दिल जीत लेता है. शनाया कपूर की यह शानदार ऑल-व्हाइट मिडी ड्रेस बुकमार्क करने लायक है. फुल-स्लीव, बॉडीकॉन फिट के साथ नेकलाइन पर कटआउट डिटेलिंग, इस ड्रेस को ओर भी स्टाइलिश बना रहा था. कंट्रास्ट जोड़ने के लिए, शनाया ने इस ड्रेस के साथ नियोन ग्रीन कलर की हील्स पहनी थी. साथ ही उनका मिनिमल रोज़ी मेकअप उनके आउटफिट के साथ पर्फेक्ट्ली मैच कर रहा था. 

शनाया कपूर इस खूबसूरत ड्रेस में हमेशा की तरह ड्रीमी लग रही थीं. उनका यह लुक वाकई किसी बार्बी डॉल से काम नहीं था. इस स्ट्रैपलेस पोल्का डॉट ड्रेस में कोर्सेट डिटेलिंग और लेयर्ड फ्रिल स्टाइल था. इस ड्रेस के साथ भी शनाया कपूर ने अपने बालों को खुला छोड़ा और मिनिमल मेकअप लुक रखा.  

शनाया कपूर की हर ड्रेस काफी ग्लैमरस और खूबसूरत होती हैं, साथ ही एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फैंस को अमेजिंग फैशन टिप्स देती आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com