Sara Ali Khan के ये 5 एथनिक लुक्स आप पर भी लगेंगे खूब अच्छे, ले सकती हैं स्टाइल इंस्पिरेशन

Sara Ali Khan Looks: शरारा सूट हो या लहंगा सारा के पास जबरदस्त एथनिक कलेक्शन है. इस फेस्टिव सीजन में आप भी चाहें तो सारा अली खान के एथनिक लुक्स से आइडिया ले सकती हैं.

Sara Ali Khan के ये 5 एथनिक लुक्स आप पर भी लगेंगे खूब अच्छे, ले सकती हैं स्टाइल इंस्पिरेशन

Sara Ali Khan हर लुक में लगती हैं खूबसूरत.

Celebrity Fashion: सारा अली खान अपनी मेहनत और अपने अंदाज की वजह से आज बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. सारा (Sara Ali Khan) जब झुककर सभी को नमस्कार करती हैं तो फैंस उनकी वाहवाही करते नहीं थकते. एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी सारा को जाना जाता है. वेस्टर्न आउटफिट से ज्यादा सारा के ट्रेडिशनल लुक्स (Traditional Looks) की चर्चा रहती है. शरारा सूट हो या लहंगा सारा के वार्डरोब में जबरदस्त एथनिक कलेक्शन मौजूद है. इस त्योहार के सीजन में आप भी चाहें तो सारा के एथनिक लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.


 

शरारा में रॉयल लुक


हाल में आईफा अवार्ड्स में पहुंची सारा अली खान ने आइवरी कलर के शरारा सूट से सभी को इंप्रेस किया था. हेवी वर्क वाले इस शरारा के साथ एक्ट्रेस ने बंद गले वाला सेम फैब्रिक का कुर्ता पेयर किया. आंखों में काजल और मिनिमल एक्सेसरीज के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया.

वाइट लहंगे में एलिगेंट लुक


सारा अपने लुक्स को लेकर इसलिए भी चर्चा में रहती हैं क्योंकि उनका लुक्स कैरी करने का उनका अंदाज बेहद अलग है. वे अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. इस वाइट कलर के फ्लोरल लहंगे के साथ सारा (Sara Ali Khan) ने ब्लाउज की जगह डीप नेक शॉर्ट कुर्ता कैरी किया है और शियर फैब्रिक में दुपट्टा लिया है. माथे पर एक छोटी सी बिंदी और स्टोन एम्बेड ईयररिंग्स के साथ उनका लुक (Look) परफेक्ट नजर आ रहा है.

फ्लोरल अनारकली में क्यूट लुक


इस लुक में सारा ने ऑफ वाइट कलर की फ्लोरल अनारकली ड्रेस पहनी है और उसके साथ सेम प्रिंट का दुपट्टा कैरी किया है. इस स्लीवलेस ड्रेस के साथ खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस बेहद क्यूट दिख रही हैं.

पिंक साड़ी में गॉर्जियस लुक


सारा अली खान कई मौकों पर साड़ी (Saree Look) में नजर आ चुकी हैं. हाल में उनके इस पिंक साड़ी लुक की खूब चर्चा हुई थी. ब्लू और येलो कलर के साथ इस पिंक प्रिंटेड साड़ी में कई सारे कोट्स भी लिखे हुए थे. फिल्मी सारा अली खान की साड़ी भी काफी फिल्मी है, जिस पर 'मेरे पास मां है' और 'ठंड रख' जैसे कोट्स लिए हुए दिखे. आप भी कुछ डिफरेंट पहनना चाहती हैं तो सारा अली खान की तरह कोट्स वाली साड़ी ट्राई कर सकती हैं.

पिंक लहंगा लुक


एम्ब्रोइडरी लहंगा विद हैवी बॉर्डर दुपट्टे में सारा का लुक काफी रॉयल नजर आता है. इस लुक के साथ सारा ने कोई भी एक्सेसरी कैरी नहीं की है. साथ ही, मेकअप को भी बिल्कुल मिनिमल रखा है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com