आपकी मां ही नहीं अमृता सिंह भी बेटी सारा अली खान को लगाती हैं काला टीका, Photo हुई वायरल

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के पहले मैगजीन शूट के दौरान मां अमृता सिंह (Amrita Singh) सारा के कान के पीछे काला टीका लगाते हुए दिख रही हैं.

आपकी मां ही नहीं अमृता सिंह भी बेटी सारा अली खान को लगाती हैं काला टीका, Photo हुई वायरल

सारा अली खान, अमृता सिंह और इब्राहिम की तस्वीर

नई दिल्ली:

आपने अक्सर देखा होगा कि जब भी छोटे बच्चों को नहला-धुला कर तैयार किया जाता है तो मां उनको काला टीका जरूर लगाती हैं. कहा जाता है कि काला टीका लगाने से बच्चों को किसी की बुरी नज़र नहीं लगती है. सिर्फ बच्चों को ही नहीं बल्कि शादियों के दौरान दूल्हा-दुल्हन को भी काला टीका लगाया जाता है. खासकर भारतीय दुल्हन को तो उनकी मां काला टीका लगाए बिना लोगों के सामने जाने हीनहीं देती. आपको लगता होगा कि ये सब सिर्फ आम भारतीय परिवारों में ही होता होगा, लेकिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की ये तस्वीर देख आपको यकीन हो जाएगा कि सेलेब्रिटी भी नजर के इस टीके पर अटूट विश्‍वास रखते हैं

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के पहले मैगजीन शूट के दौरान मां अमृता सिंह सारा के कान के पीछे काला टीका लगाते हुए दिख रही हैं. ऐसा इस पोस्ट में भी लिखा हुआ है. 

सारा अली खान को काला टीका लगाते हुए अमृता सिंह

सारा अली खान को काला टीका लगाते हुए इब्राहिम काफी फनी शक्ल बनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें, ये तस्वीर एक मैगज़ीन शूट की है. सारा अली खान और इब्राहिम दोनों ही डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के आउटफिट्स में नज़र आ रहे हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान  पहली बार एक साथ मैगजीन कवर पर नज़र आए हैं. 

बता दें, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह  के बच्चे हैं. अमृता सिंह के बाद सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी की. अब दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) है. वहीं, सारा अली खान और इब्राहिम पहली बार एक साथ किसी मैगज़ीन कवर पर नज़र आए हैं. 

लाइफस्टाइल से जुड़ी और भी खबरें...

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के लिए 8 लुक्स, इस साल ऐसे हों तैयार

पवित्र पानी से भरा ये 'जीसस शूज़' मिनटों में हुआ Sold Out, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

जब सानिया मिर्जा को कहा गया...टेनिस खेलना बंद करो वर्ना ‘कोई शादी नहीं करेगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MS Dhoni की पत्नी साक्षी की ये तस्वीर हुई वायरल, क्या पहचान सकते हैं आप?