विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2022

Sania Mirza भले ही टेनिस को कर रही हैं बाय बाय, पर अपने फैंस को वह यहां जरूर मिलती रहेंगी नवाबी अंदाज में

भले ही सानिया मिर्जा (Sania Mirza) टेनिस (Tennis) से संन्यास लेने जा रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से अकसर जुड़ी रहती हैं, तो उनके फैंस मायूस ना हो. यह हैं सानिया के कुछ अनदेखे पहलू.

Sania Mirza भले ही टेनिस को कर रही हैं बाय बाय, पर अपने फैंस को वह यहां जरूर मिलती रहेंगी नवाबी अंदाज में
निया मिर्जा (Sania Mirza) टेनिस (Tennis) से संन्यास लेने जा रही हैं.

Sania Mirza tennis : टेनिस के दीवानों के लिए एक चौंकाने वाली खबर है, दरअसल सानिया मिर्जा (Sania Mirza) टेनिस (Tennis) से संन्यास लेने जा रही हैं. बता दें कि उनका कहना है कि साल 2022 का सीजन उनके लिए आखिरी है. सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में हार के बाद यह जानकारी दी. खैर हम सानिया के फैंस को बता दें कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि सानिया मिर्जा भले ही टेनिस की दुनिया को छोड़ने का निर्णय ले चुकी हैं. लेकिन वह अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होती रहेंगी.  बता दें कि सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अगर उनके चाहने वालों को लगता है कि वह उन्हें टेनिस ग्राउंड पर नहीं देख पाएंगे तो आप परेशान ना हो, बस सानिया मिर्जा को फॉलो कर लें. उनका इंस्टा पर अकाउंट  mirzasaniar के नाम से है, जिस पर वह रोजाना कुछ ना कुछ मजेदार शेयर करती रहती हैं अपनी पोस्ट के जरिए. 

टेनिस की क्वीन सानिया मिर्जा के इन अनदेखे पल को भी जान लें उनके फैंस 

सानिया है फैशन की देसी क्वीन


अभी कुछ ही दिन पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने मरून कलर का बेहद ही सुंदर शरारा पहना हुआ था. वैसे बता दें कि सानिया मिर्जा की बहन अनम पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और अपना फैशन आउटलेट भी चलाती हैं. यही वजह है कि आपको सानिया मिर्जा के आउटफिट में कहीं ना कहीं कुछ फैशन का तड़का दिख जाएगा. वैसे अगर सानिया के इस लुक की बात करें तो वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं. हैवी एंब्रॉयडरी वाले इस शरारा में उन्होंने मेकअप बिल्कुल ही लाइट रखा है जो उन पर खूब जंच भी रहा है. 

वेस्टर्न तड़का भी खूब जमाती है सानिया


वैसे तो सानिया टेनिस ग्राउंड पर वाइट स्पोटर्स वियर में ही दिखाई देती रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल देखकर चौंक जाएंगे. हाल में उन्होंने अपनी एक रील शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने वॉर्डरोबस्टाइस्टेमेंट अपने फैंस को दिखाया. इस कुछ सेकंड की रील में उनका हर अंदाज दिलकश था और वह किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं. इसमें वह स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप में दिख रही हैं, तो उन्होंने रील में अपना ट्रडिशनल अंदाज भी शरारा पहनक दिखाया. वहीं रीप्ड जींस में उनका रफ एंड टफ अंदाज सबसे बेस्ट लग रहा है. 

तो सानिया मिर्जा के फैंस नाराज ना हो. सानिया आपको एक अलग अंदाज में अपने बेटे और हस्बैंड के साथ मजेदार रील्स के जरिए नजर आती रहेंगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
Sania Mirza भले ही टेनिस को कर रही हैं बाय बाय, पर अपने फैंस को वह यहां जरूर मिलती रहेंगी नवाबी अंदाज में
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com