सलमान खान के पनवेल फार्महाउज पर चक्रवाती तूफान का हुआ असर, यूलिया वंतूर ने शेयर की Inside Pics

आपको बता दें, यूलिया अक्सर ही फार्म हाउज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यहां सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों के साथ रह रहे हैं. इस दौरान सलमान खान ने 3 गाने भी रिलीज किए हैं. 

सलमान खान के पनवेल फार्महाउज पर चक्रवाती तूफान का हुआ असर, यूलिया वंतूर ने शेयर की Inside Pics

Cyclone Nisarga का सलमान खान के फार्महाउज पर भी हुआ असर.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान सलमान खान (Salman Khan) का पनवेल वाला फार्महाउज उनके और उनके परिवार के लिए सुरक्षित रहने के लिए बेस्ट जगह थी. हालांकि, हाल ही में आए च्रकवाती तूफान निसर्ग (Cyclone Nisarga) से उनका यह फार्महाउज भी अछूता नहीं रहा है. सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने फार्महाउज के अंदर की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं. 

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में चक्रवाती तूफान की वीडियो भी शेयर की हैं. इसके बाद उन्होंने तूफान के कारण टूटने वाले पेड़ों और फिर साफ आसमान और सूरज के ढलने की तस्वीरों को शेयर किया है. इनमें से एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''लेकिन फिर जिंदगी आगे बढ़ती गई... सूरज वापस आ गया हमें उम्मीद देने''. 

f04ead3

यूलिया ने इन तस्वीरों को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने वीडियो भी शेयर किए हैं. 

eegash58

आपको बता दें, यूलिया अक्सर ही फार्म हाउज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यहां सलमान खान अपने परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों के साथ रह रहे हैं. इस दौरान सलमान खान ने 3 गाने भी रिलीज किए हैं. 

8bk3qqc8
0ee25h1
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केवल इतना ही नहीं सलमान खान ने कोरोनावायरस के दौरान अपनी पनवेल प्रोपर्टी के आसपास रहने वाले लोगों को राशन भी दान किया. वहीं हाल ही में उनका जैकलीन फर्नांडीज के साथ साइकिल चलाते हुए एक वीडियो सामने आया था.