कमाल के हैं सिंगर Rihanna के ये मेटरनिटी लुक्स, शियर ड्रेसेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Rihanna Baby Bump: रिहाना जो कुछ पहनती हैं वो ट्रेंड बन जाता है. आजकल वे अपने प्रेग्नेंसी लुक्स के चलते खासा सुर्खियों में बनी हुई हैं.

कमाल के हैं सिंगर Rihanna के ये मेटरनिटी लुक्स, शियर ड्रेसेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Rihanna एक बार फिर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

खास बातें

  • रिहाना के बेबी बंप की तस्वीरें आजकल खूब वायरल हो रही हैं.
  • जल्द ही रिहाना अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी.
  • प्रेग्नेंसी के दौरान हर तरफ रिहाना के लुक्स छाए हुए हैं.

Celebrity Fashion: पूरी दुनिया को अपने गानों पर झूमने के लिए मजबूर कर देने वालीं स्टार सिंगर रिहाना (Rihanna) अब बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड रॉकी संग अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. रिहाना की प्रेग्नेंसी का आखिरी पड़ाव चल रहा है, बावजूद इसके वे सोशली काफी एक्टिव हैं. हाल ही में रिहाना को स्टार-स्टडेड ऑस्कर आफ्टर पार्टी में ब्लैक स्टनिंग ड्रेस में स्पॉट किया गया था, जिसमें वे कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस मौके पर उन्होंने ब्लैक टू-पीस गाउन कैरी किया जिसमें एक शिमरी ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट और एक प्लेन ब्लैक बैंड्यू टॉप शामिल था. इस क्रॉप टॉप के ऊपर एक ऑर्गेंजा टॉप भी रिहाना ने पहना. शाइनी हुप्स, स्ट्रेट लंबे बाल और ड्रामेटिक कैट आई मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया.

रिहाना रेड कार्पेट पर एक के बाद एक शानदार लुक्स में नजर आ रही हैं. पेरिस फैशन वीक में डायर शो के लिए शीयर ब्लैक ड्रेस में रिहाना ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनके इस लुक की खूब चर्चा हुई. इस ड्रेस में भी उनका बेबी बंप फ्लॉन्ट होता नजर आया. बालों को पीछे की ओर बांधे, रेड लिपस्टिक में रिहाना का ये लुक बेहद अलग लग रहा था. अपने पेट पर हाथ रखे पोज देते हुए रिहाना ने कई पिक्चर्स क्लिक करवाईं.
 

केवल रेड कार्पेट पर ही नहीं बल्कि कैजुअल ऑल ब्लैक लुक में भी रिहाना ने कम सुर्खियां नहीं बटोरीं. एक लेस-अप टॉप के साथ एक ऑल-ब्लैक ड्रेस में रिहाना सब पर छाती हुई नजर आई थीं. केवल रिहाना ही इस तरह के लुक को कैरी कर सकती हैं. रिहाना के इन मेटरनिटी लुक्स की हर ओर चर्चा हो रही है, और यकीनन उनके लुक्स सुर्खियां बटोरने लायक भी हैं.

मलाइका अरोड़ा को अस्पताल से मिली छुट्टी, अर्जुन कपूर मिलने के लिए पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com