Rakul Preet Singh से बेहतर शायद ही कोई फ्लोरल प्रिंट कैरी करना जानता हो, आप भी लीजिये उनसे स्टाइल टिप्स

Rakul Preet Singh के इन लाजवाब फ्लोरल स्टाइल स्टेटमेंट्स से आप भी ले सकती हैं टिप्स और साथ ही जान सकती हैं उन्हें कैरी करने के बेस्ट तरीके.

Rakul Preet Singh से बेहतर शायद ही कोई फ्लोरल प्रिंट कैरी करना जानता हो, आप भी लीजिये उनसे स्टाइल टिप्स

Floral prints को किस तरह पहना जाए ये रकुल प्रीत सिंह से सीखना चाहिए.

Rakul Preet Singh Looks: फूलों से सजे फैब्रिक इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं. मौसम चाहे जैसा भी हो फंक्शन चाहे कोई सा भी हो, फ्लोरल प्रिंट हमेशा ताजगी लिए ही नजर आता है. हालांकि, कई लोग अब भी फ्लोरल प्रिंट्स ( Floral Prints) को कैरी करने से घबराते हैं, ये सोच कर कि रंगों से भरे ये फेब्रिक उन पर फबेंगे भी या नहीं. अगर फ्लोरल प्रिंट्स को लेकर आपको भी ऐसा ही कोई कंफ्यूजन है तो रकुल प्रीत सिंह के अलग-अलग फ्लोरल आउटफिट्स को देखकर आप उन्हें कैरी करने की टिप्स भी ले सकती हैं. चलिए देखते हैं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के कुछ लाजवाब फ्लोरल स्टाइल स्टेटमेंट्स और जानते हैं उन्हें कैरी करने के बेस्ट तरीके.

फ्लोरल ड्रेस

ऑरेंज बेस पर बनी इस फ्लोरल डिजाइन की ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बेहद प्रिटी नजर आ रही हैं. किसी भी मॉर्निंग या डे पार्टी के लिए ये कूल लुक शानदार रहेगा. इस तरह की डीप नैकलाइन वाली ड्रेस में आप काफी स्टाइलिश भी लगेंगी. साथ में ऐसे ही बड़े शेड्स कैरी कर सकें तो बात ही कुछ और होगी.

कढ़ाई वाली फ्लोरल ड्रेस

खुद को स्मार्ट लुक देने के लिए इस तरह का फ्लोरल लुक अपनाया जा सकता है. गर्ल गैंग के साथ हैंगआउट करते हुए क्रोशिए की कढ़ाई और थ्रेड वर्क से बने फूलों वाली ये जैकेट, साथ में डेनिम शॉर्ट्स पेयर करें. आपके स्टाइल स्टेटमेंट को कोई टक्कर नहीं दे सकेगा.

आर्टिस्टिक फ्लोरल प्रिंट

किसी फंक्शन में आपको एलिगेंट दिखना है और रिच लुक रखना है तो इस तरह के आर्टिस्टिक और हैवी वर्क वाले फ्लोरल प्रिंट भी चुन सकती हैं. डीप वी नेक वाली ड्रेस के साथ गले में चौकर पहनें और बालों को खुला रखें. आपका लुक भी कुछ ऐसा ही विंटेज नजर आएगा.

फ्लोरल क्रॉप टॉप

हमेशा ब्रिजी लुक के लिए परफेक्ट माना जाने वाला फ्लोरल प्रिंट सिजलिंग लुक भी दे सकता है. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की तरह फ्लोरल प्रिंट वाला क्रॉप टॉप डैनिम के साथ कैरी करके देखिए. अगर इस परफेक्ट फिटिंग और डीप नैक टॉप की तरह स्टाइल रखेंगी तो बस आप ही आप छाई रहेंगी.

बैगी स्टाइल क्रॉप टॉप

अगर ये स्टाइल कैरी करने में थोड़ा मुश्किल लगे तो बैगी स्टाइल क्रॉप टॉप भी कैरी किया जा सकता है. रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) की तरह एक स्टाइलिश क्रॉप टॉप चुनें. इसे या तो वाइट या फिर लाइट कलर की जींस के साथ कैरी करें. किसी भी डे-आउट में ये लुक सब पर भारी पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com