Raksha Bandhan Looks: इन सेलेब्स की तरह आप भी रक्षाबंधन के दिन हो सकती हैं तैयार, फोटोज भी आएंगी कमाल 

Raksha Bandhan Outfits: रक्षाबंधन पर दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत और अलग तो यहां दिए सेलेब्रिटी लुक्स से ले सकती हैं आइडिया.  

Raksha Bandhan Looks: इन सेलेब्स की तरह आप भी रक्षाबंधन के दिन हो सकती हैं तैयार, फोटोज भी आएंगी कमाल 

Raksha Bandhan Celebrity Looks: सेलेब्स की तरह आप भी रक्षाबंधन पर हो सकती हैं तैयार. 

Raksha Bandhan: रक्षाबंधन आ चुका है और रक्षाबंधन के साथ ही बहनों की यह उलझन शुरू हो गई है कि आखिर इस दिन क्या पहनें. राखी (Rakhi) बांधने के समय ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने के लिए भी आउटफिट कैसा है और कैसा नहीं यह देखना जरूरी है. ऐसे में आप भी रक्षाबंधन पर कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो यहां दिए सेलेब्स के आउफिट्स और ऑवलऑल लुक्स (Rakhi Looks) से आपको इंस्पिरेशन मिल जाएगी. 

Raksha Bandhan Rakhi Time: भद्रा के साये से बचकर इस शुभ मुहूर्त में बांधें भाई की कलाई पर राखी

रक्षाबंधन पर सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट्स | Raksha Bandhan Celebrity Inspired Outfits 

अगर आप रक्षाबंधन पर कुछ सिंपल और एलिगेंट पहनना चाहती हैं तो खुशी कपूर का यह लुक आप पर भी खूब फबेगा. खुशी ने इस पर्पल कलर का सूट पहना है जिसके साथ वाइड लेग शरारा है. इस सूट का चिकनकारी डिजाइन इसकी खासियत है. खुशी ने अपने मेकअप को एकदम हल्का रखा है. 

Raksha Bandhan 2023 Wishes: भाई-बहन एकदूसरे से रह रहे हैं दूर, तो भेज दीजिए ये प्यारभरे मैसेज 

अगर आप शादीशुदा हैं और भाई के घर साड़ी पहनकर जा रही हैं तो रकुल सिंह (Rakul Singh) का यह लुक आपके लिए परफेक्ट है. रकुल की ही तरह आप बोर्डर वाली कोई साड़ी चुन सकती हैं जिसका ब्लाउज बोर्डर से मेल खाता हो. साड़ी को स्टाइल करते हुए रकुल ने कंगन और बड़े इयररिंग्स भी पहने हैं. 

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के फैशन सेंस के क्या कहने. अवनीत जो कुछ पहनती हैं वही ट्रेंड बन जाता है. अवनीत का यह लुक भी बेहद अच्छा है जिसे आप राखी के लिए खुद भी स्टाइल कर सकती हैं. अवनीत ने चटक गुलाबी रंग का सूट पहना है जिसपर मैचिंग दुपट्टा है. कानों में अवनीत ने लाइट शेड के कोंट्रास्टिंग इयररिंग्स भी पहने हैं. मेकअप को अवनीत ने लाइट और पिंक शेड का रखा है. 

शनाया कपूर का यह सिंपल पिंक लुक भी रक्षाबंधन के लिए अच्छा रहेगा. इस लुक में शनाया पिंक अनारकली सूट पहने नजर आ रही हैं. कानों में भारी इयरिंग्स और माथे पर सजी बिंदी पूरे लुक पर चार-चांद लगा रहे हैं. 

अगर आप कुछ सटल पहनना चाहती हैं तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह ऑल वाइट लुक भी कुछ कम खूबसूरत नहीं है. सारा ने सफेद अनारकली सूट के साथ सिल्वर जूलरी पहनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com