Nude Colour Is New Trend : फैशन में आया न्यूड कलर, जान्हवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक कर रही हैं फॉलो, आप भी यूं करें कैरी

Nude Colour : आजकल न्यूड कलर बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है. न्यूड एक सोफिस्टिकेटेड शेड है जो रैंप वॉक से लेकर सेलिब्रिटीज के वार्डरॉब तक में इन दिनों अपनी जगह बना चुका है.

Nude Colour Is New Trend : फैशन में आया न्यूड कलर, जान्हवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक कर रही हैं फॉलो, आप भी यूं करें कैरी

Nude Colour : शादी जैसे ट्रेडिशनल अटायर में भी चटख रंगों को रिप्लेस करते हुए न्यूड शेड ने अपनी जगह बना ली है.

नई दिल्‍ली :

Nude Colour Is New Trend : कोई भी ओकेजन हो या फिर अवॉर्ड शोज़, सेलिब्रिटीज ब्राइट कलर्स से लेकर निऑन कलर्स तक के ड्रेसेस में अपना जलवा बिखेरते हुई नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों एक नया कलर फैशन की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रहा है. जी हां आजकल न्यूड कलर बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है. न्यूड एक सोफिस्टिकेटेड शेड है जो रैंप वॉक से लेकर सेलिब्रिटीज के वार्डरॉब तक में इन दिनों अपनी जगह बना चुका है. यहां तक की शादी जैसे ट्रेडिशनल अटायर में भी चटख रंगों को रिप्लेस करते हुए न्यूड शेड ने अपनी जगह बना ली है.

Hollywood से लेकर Bollywood तक है क्रेज

बॉलीवुड सेलिब्रिटी मलाइका अरोरा से लेकर अनन्या पांडे तक न्यूड शेड्स के ड्रेसेस में स्पॉट की जा रही हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी न्यूड कलर का क्रेज देखने को मिल रहा है. यहां तक की ये कलर अब Coroporate atiire का भी हिस्सा बनता जा रहा है. तो अगर आप भी सेलिब्रिटी की तरह इस नए फैशन ट्रेंड को कैरी करना चाहते हैं तो अपने स्किन टोन से मच कर सही शेड चुनें.

Makeup में भी IN है न्यूड शेड

सिर्फ कपड़ों में ही नहीं बल्कि मेकअप और एसेसरीज में भी न्यूड शेड सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसकी एक वजह ये भी है कि ये इंडियन स्किन टोन को सूट करता है. मेकअप की बात करें तो आप ऑफिस जा रहे हों या डेट पर, न्यूज़ शेड की लिपस्टिक आपको अलग ही लुक देगी. वहीं न्यूड शेड्स की नेल पेंट से लेकर मेकअप तक सब कुछ आपको डिफरेंट दिखने में मदद करेगा. हालांकि अगर आप पहली बार न्यूड शेड ट्राई कर रहे हैं तो अपने स्किन टोन से मैच करता शेड ही चुने.

ऐसे करें Balance

न्यूड कलर्स का चुनाव करते वक्त Balance बहुत जरूरी है. अगर आपने लिप्स न्यूड रखे हैं तो Smokey Eyes जचेंगी वहीं Eye Makeup न्यूड है तो लिप्स पर डार्क रेड या वाइन कलर सूट करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com