Nia Sharma के साथ-साथ छोटे परदे की ये हसीनाएं हैं पोल डांस में माहिर, आपके लिए भी इनसे नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

Nia Sharma जहां एक-तरफ पोल डांस में हाथ आजमा रही हैं, वहीं ये एक्ट्रेसेस इसमें पहले से ही महारत रखती हैं.

Nia Sharma के साथ-साथ छोटे परदे की ये हसीनाएं हैं पोल डांस में माहिर, आपके लिए भी इनसे नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

Nia Sharma आजकल Poll Dance सीखते हुए अदाएं बिखेर रही हैं.

Nia Sharma Poll Dance: एक समय था जब पोल डांसिंग की झलक हमें कभी-कभार एक दो फिल्मों में देखने को मिल जाया करती थी. ये डांस स्टाइल फेमस तो था लेकिन बहुत कम लोग ही थे जो इसमें महारत रखते थे. लेकिन, अब एक्ट्रेसेस ने पोल डांसिंग में हाथ आजमाना शुरु कर दिया है. बॉलीवुड में यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडेस और सनी लियोनी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पोल डांस (Poll Dance) स्टाइल और ग्लैमर के साथ परफेक्ट तरीके से करना जानती हैं, लेकिन छोटे परदे की अभिनेत्रियां भी इस कला से जुदा नहीं हैं. ये वे एक्ट्रेस हैं जो बखूबी पोल डांसिंग करती हैं. 

निया शर्मा 

जितनी स्ट्रेंथ इस पोल डांस को करने में चाहिए वो निया ( Nia Sharma) में है और इसलिए उन्होंने पोल डांस सीखना शुरु किया है. निया सीखने के पहले ही हफ्ते में बखूबी पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जिस अदायगी और नजाकत से पोल डांस किया जाना चाहिए निया बिल्कुल उसी तरह पोल से झूलती दिख रही हैं. हालांकि, निया का कहना है कि पोल डोंसिंग किसी 'मौत का फरमान' से कम नहीं है.  

अवनीत कौर 

'अलादिन नाम तो सुना होगा' की एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहने वाली अवनीत कौर ( Avneet Kaur) पोल डांस करना जानती हैं. इसमें तो कोई दोराय नहीं कि अवनीत की डांसिंग स्किल्स बेहद उम्दा हैं क्योंकि वे डांसर हैं और कई सालों से डांस करती आ रही हैं. अब उन्होंने अपने डांस स्टाइल में एक और स्टाइल को शामिल कर लिया है. 

आशका गोराडिया 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आशका गोराडिया ( Aashka Goradiya) टी.वी. की दुनिया में कई बड़े रोल करने के बाद बिग बॉस के घर में भी शिरकत कर चुकी हैं, लेकिन उनका ये टैलेंट वहां देखने को नहीं मिला था. आशका पोल पर बिल्कुल परफेक्शनिस्ट की तरह झूलती हुई दिख रही हैं और उनके मूव्स भी किसी प्रो पोल डांसर की तरह ही हैं.