विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 14, 2023

Nick Jonas ने कहा बेटी मालती के आने पर बदल गई जिंदगी, इस तरह एंजॉय कर रहे हैं फादरहुड 

Nick Jonas अक्सर प्रियंका चौपड़ा और बेटी मालती के बारे में बात करते नजर आ जाते हैं. निक के लिए फादरहुड नया है और उनके लिए मालती किसी उपहार से कम नहीं है. 

Read Time: 3 mins
Nick Jonas ने कहा बेटी मालती के आने पर बदल गई जिंदगी, इस तरह एंजॉय कर रहे हैं फादरहुड 
Nick Jonas On Fatherhood: परिवार के साथ अक्सर खूबसूरत पल व्यतीत करते नजर आते हैं निक जोनस.  

Parenting Tips: अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस एक्टर प्रियंका चौपड़ा के पति हैं. दुनियाभर में लोग निक को उनकी गायकी और गानों के जरिए जानते हैं. जोनस ब्रदर्स में सबसे छोटे निक जोनस (Nick Jonas) ने 1 दिसंबर 2018 में प्रियंका चौपड़ा से शादी की थी और जनवरी 2022 में सेरोगेसी की मदद से दोनों के घर बेटी मालती मेरी चौपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) ने जन्म लिया. निक के लिए बेटी का जन्म बेहद खास और जिंदगी को बदल देने वाला रहा. जोनस ब्रदर्स के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में स्टार पाने के जश्न में तीनों भाई अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर निक ने अपनी स्पीच में पत्नी प्रियंका (Priyanka Chopra) और बेटी माल्ती का भी जिक्र किया. 

Oscars 2023: ऑस्कर्स में भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउटफिट में नजर आए जूनियर NTR, देखें स्टाइलिश लुक 

निक ने अपनी स्पीच के दौरान कहा, "मेरी खूबसूरत पत्नी, तुम पागलपन में ठहराव जैसी हो, तूफान में चट्टान जैसी और मैं तुमसे शादी करके बेहद खुश हूं. यह सबसे बड़ा तोहफा है. और मुझे तुम्हारे साथ पैरेंट बनकर खुशी है. तो मालती मेरी, हाय बेब, मैं इंतजार नहीं कर सकता यहां 15 साल बाद आने का और तुम्हें तुम्हारे सारे दोस्तों के सामने शर्मिंदा करने का." निक ने मजाकिया अंदाज में स्पीच को खत्म किया लेकिन अपने परिवार के लिए कही गई उनकी बातों में कितनी गंभीरता थी इसका अंदाजा सभी को था. 

बेटी के जन्म के बाद से ही हर टॉक शो या फंक्शन में निक से पैरेंटिंग (Parenting) पर, पिता बनने पर, मालती के साथ समय बिताने और परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताने पर तरह-तरह के सवाल किए जाते हैं जिनके जवाब निक खुशी से देते हैं. ऐसे ही एक टॉक शो में निक ने कहा "जिंदगी खूबसूरत है", और फिर कुछ देर बाद ही बोले, "वह (मालती) एक उपहार है और हम उसे पाकर धन्य हैं."

अपने एक हालिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान निक से सवाल किया गया कि फादरहुड ने उन्हें किस तरह बदला. इसपर निक जोनस ने कहा, "मेरी जिंदगी कई मायनों में बदल चुकी है... यह बेहद खास है. सबसे बड़ा उपहार है. मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरी पार्टनर इतनी अच्छी है."

डायबिटीज और फादरहुड (Fatherhood) को मैनेज करने को लेकर निक का कहना है, "मैं कोशिश करता हूं कि मेरा ध्यान वर्तमान पर रहे और दिनभर छोटे-छोटे कदम बढ़ाता हूं अपने स्वास्थ्य को लेकर जिससे कि मेरी सेहत भी अच्छी रहे."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब तक दूध से बनी दही खाते रहे हैं तो आज से कर दें बंद, बनाएं बादाम और नारियल से बनी Curd, फायदे हैं अनगिनत
Nick Jonas ने कहा बेटी मालती के आने पर बदल गई जिंदगी, इस तरह एंजॉय कर रहे हैं फादरहुड 
योगा एक्सपर्ट ने पीरियड पेन से राहत पाने के लिए बताया आसन, सभी लड़कियां जरूर करें फॉलो
Next Article
योगा एक्सपर्ट ने पीरियड पेन से राहत पाने के लिए बताया आसन, सभी लड़कियां जरूर करें फॉलो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com