Oscars 2023: ऑस्कर्स में भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउटफिट में नजर आए जूनियर NTR, देखें स्टाइलिश लुक 

Oscars 2023: 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में सभी की नजरें RRR की टीम पर टिकी रहीं. जूनियर एनटीआर ने भी इस मौके पर कुछ कम वाहवाही नहीं लूटी. 

Oscars 2023: इस साल के ऑस्कर अवॉर्ड्स सचमुच हर भारतीय के लिए यादगार रहने वाले हैं. ना सिर्फ भारत का अनूठा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है बल्कि भारत ने अपने नाम ऑस्कर भी कर लिया है. RRR  फिल्म के 'नाटू नाटू' गाने ने ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर्स जीत लिया है. इसकी खुशी RRR टीम के चेहरों पर तो दिखी ही साथ ही हर भारतीय के लिए यह गौरांवित कर देने वाला अवसर है. ऑस्कर्स में जूनियर एंटीआर (Jr. NTR) ने भी कुछ कम सुर्खियां नहीं बटोरी हैं. जूनियर एनटीआर इस मौके पर ब्लैक कोट-पैंट में बेहद स्टाइलिश और अलग नजर आए. 

Jr NTR के इस आउटफिट को भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) ने डिजाइन किया है. इस ब्लैक वेलवेट बंदगला कस्टम मेड कोट पर गोल्ड मटैलिक थ्रेड से एंब्रोइडरी हो रखी है. भीड़ से बिल्कुल अलग Jr NTR का लुक एकदम हटकर और खास रहा. इस बंदगला कोट पर चीते का डिजाइन बना है जो खासतौर से आकर्षण का केंद्र बन रहा है. एंकर के इस चीते को पॉइंट आउट करने पर जूनियर एनटीआर ने कहा कि उनके दोस्त गौरव गुप्ता ने यह डिजाइन किया है. उन्होंने आगे बताया कि चीता भारत का राष्ट्रीय जानवर है. इस चलते चीते की एंब्रोइडरी वाला आउटफिट पहनना भारत का वैश्विक पटल पर खास प्रदर्शन है. 

ऑस्कर्स में RRR टीम का जमावड़ा लगा तो सबके लुक्स पर नजरें जा-जाकर ठहरने लगीं. राम चरण (Ram Charan) इस मौके पर होमग्रोन लेबल शांतनु एंड निखिल के डिजाइनर आउटफिट में नजर आए जिसके बटन चक्र के डिजाइन के थे. राम चरण इस मौके पर पत्नी उपासना के साथ पहुंचे जो 6 महीने प्रेग्नेंट हैं. उपासना ने इस मौके पर सफेद साड़ी पहनी जिसे रिसाइकल किए गए फैब्रिक से तैयार किया गया है. फिल्म के डायरेक्टर राजामौली हमेशा कि तरह अपनी सादगी से सभी का दिल लूटने में कामयाब रहे. 

vrh8tm78
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

95वें अकादमी अवॉर्ड्स में ऑस्कर देने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पहुंची. दीपिका ने इस मौके पर ब्लैक कलर की लुई वितों की कस्टम डिजाइन की गई ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी. ड्रेस के साथ ही ग्लव्स और नेकपीस ने दीपिका के पूरे लुक पर चार चांद लगा दिए. 

m9048re8

Photo Credit: Twitter