New Year 2023: फैमिली के साथ करने वाले हैं नए साल का स्वागत, तो इस तरह बनाएं इस पल को खास

New Year 2023: कुछ लोग गुजरते साल को अलविदा और नए साल का वेलकम अपनी फैमिली के साथ ही करना पसंद करते हैं. आप भी इन पलों को और खास बना सकते हैं.

New Year 2023: फैमिली के साथ करने वाले हैं नए साल का स्वागत, तो इस तरह बनाएं इस पल को खास

New Year Celebration: परिवार के साथ ऐसे मनाएं नया साल.

New Year 2023: नए साल के स्वागत के लिए लोग जोर-शोर से तैयारी करते हैं. किसी क्लब, होटल या पब में पार्टी करते हैं. लेकिन, यह सबकी पसंद नहीं होती. कुछ लोग गुजरते साल को अलविदा और नए साल का वेलकम अपनी फैमिली (Family) के साथ ही करना पसंद करते हैं. नए साल के वेलकम का यह तरीका भी अच्छा है. फैमिली के साथ ऐसे वक्त बिताना सेलिब्रेशन का सबसे अच्छा ऑप्शन है. थोड़ी सी कोशिशों के साथ आप इन पलों को और भी खास बना सकते हैं. 

New Year पर ऐसे दीजिए अपनों को बधाई, ये रहे प्यार भरे मैसेज अपनों के लिए

न्यू ईयर सेलेब्रेशन स्पेशल कैसे बनाएं | How To Make New Year Celebration Special 

तैयार करें कुछ खास डिशेज

खाना तो घरों में रोज ही बनता है. मौका नए साल का है तो क्यों न कुछ खास  डिश तैयार कर ली जाएं. डिशेज (Dishes) ऐसी चुनें जो बड़ों को भी पसंद आए और बच्चों के भी मन को भाएं. आप खाने में कुछ इंटरेस्टिंग स्टार्टर प्लान कर सकते हैं. बच्चों का साथ हो तो पिज्जा या बर्गर पार्टी भी अच्छा आइडिया हो सकता है.

कुछ गेम्स हो जाएं

अपनी फैमिली के साथ मिलकर कुछ इंटरेस्टिंग गेम्स भी खेल सकते हैं. ज्यादा तैयारी के लिए वक्त न निकाल सकें तो पास इन द पास या ट्रूथ एंड डेयर जैसे गेम तो खेले ही जा सकते हैं. ऐसा करने से टाइम भी मजेदार तरीके से बीतेगा और बच्चों को मोबाइल की याद भी नहीं आएगी.

काउंटडाउन प्लान करें

रात के बारह बजने से पहले सभी जगह काउंटडाउन लिया जाता है. घर में भी इसे इंट्रेस्टिंग तरीके से करने के तरीके ढूंढे जा सकते हैं. गैलेरी में एक साथ मिलकर बैलून छोड़े जा सकते हैं या पार्टी (New Year Party) पॉपअप चला कर नए साल का वेलकम कर सकते हैं.

पटाखे चलाएं

घर में बच्चों का साथ हो तो उन्हें पटाखे चलाना जरूर पसंद आएगा. उनके साथ मिलकर रात में कुछ आतिशबाजी कर नए साल के शुरूआती पलों को थोड़ा रोशन कर लें.

सरप्राइज प्लान करें

अपने घर के बच्चों, बुजुर्गों और पार्टनर के लिए छोटे-छोटे सरप्राइज प्लान कर सकते हैं. इस तरह नए साल की शुरुआत ही उनके लिए बहुत खास हो जाएगी और वो इस सेलिब्रेशन (Celebration) को भी भुला नहीं सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

New Year 2023: नये साल में हनीमून पर जाने का बना रहे हैं प्लान, तो भारत के ये 5 शहर आपके लिए हैं परफेक्ट