Priyanka Chopra और Nick Jonas का रिश्ता माता-पिता बनने के बाद हो गया है पहले से मजबूत, इन टिप्स से आप भी बनाएं अपना रिलेशनशिप बेहतर

Priyanka और Nick की ही तरह आप भी अपने रिश्ते को उनकी इन टिप्स से बना सकते हैं पहले से बेहतर और मजबूत.

Priyanka Chopra और Nick Jonas का रिश्ता माता-पिता बनने के बाद हो गया है पहले से मजबूत, इन टिप्स से आप भी बनाएं अपना रिलेशनशिप बेहतर

Nickyanka से सीखिये किस तरह निभाया जाता है रिश्ता.

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) की जिंदगी में हाल ही में एक नन्ही परी ने दस्तक दी है. उन्होंने सेरोगैसी की मदद से अपने घर एक बेटी को वेलकम किया है. बहुत पुरानी बात नहीं है जब प्रियंका के अपने सोशल मीडिया से निक जोनस के सरनेम को हटाने पर हर तरफ उनके रिश्ता टूटने की अटकले लगाई जाने लगी थीं. लेकिन, बेटी के जन्म से उन्होंने साबित कर दिया कि वे एक-साथ उम्रभर का साथ निभाने के लिए हैं, कुछ लम्हों के लिए नहीं. ये उनका मजबूत रिश्ता ही है जिसके चलते वे सभी मुश्किलों को दरकिनार कर इतनी दूर तक साथ आए हैं.

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक (Nick Jonas) अपने रिश्ते में कुछ शर्तों पर चलते हैं, जैसे वे हमेशा सच्चे रहने, आगे बढ़ने और ग्रो करने के लिए एकदूसरे को प्रोत्साहित करना प्रेफर करते हैं. आप भी निक और प्रियंका के रिश्ते से इन अच्छी बातों को अपने रिश्ते में ढाल उसे मजबूत बना सकते हैं.

इस तरह बनाए अपने रिलेशनशिप को बेहतर

झूठ ना कहें

अगर आप अपने पार्टनर से झूठ कहते हैं तो आप अपना ही नुकसान कर रहे हैं. एक झूठ को छिपाने के लिए आपको दस और झूठ कहने पड़ेंगे. जिस रिलेशनशिप में झूठ होते हैं वो कभी भी हेल्दी रिलेशनशिप नहीं बन सकती.

इनसेक्योरिटी को रखें दूर

अगर आपका पार्टनर आपसे या आप उससे किसी भी वजह से इन्सेक्योर महसूस करते हैं तो आपके रिलेशनशिप में हमेशा एक डिसकम्फर्ट रहेगा जो हर बार ही आपकी खुशियों के आड़े आएगा.

एक-दूसरे की कमियों को पूरा करें

जरूरी नहीं कि आप दोनों ही हर चीज में परफेक्ट होने चाहिए. जिन चीजों में आप बुरे हैं हो सकता है आपका पार्टनर उनमें अच्छा हो, जिनमें आप अच्छे हैं हो सकता हैं उनमें वो बुरा हो. सामंजस्य का होना जरूरी है, शिकायतें और परफेक्ट की इच्छा आपको हमेशा असंतुष्ट रखेगी.

साथ हंसना कभी न भूलें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर आप अपने पार्टनर के साथ दिन में एक बार भी नहीं हंसते तो आपका रिलेशनशिप हेल्दी नहीं है. हंसी और खुशी ही किसी भी मजबूत रिश्ते की नींव होती है.