Neena Gupta के पति विवेक मेहरा ने मसाबा के साथ रिश्ते पर की बात, ऐसी है Vivek और Masaba की बोंडिंग

Neena Gupta and Masaba: नीना गुप्ता के पति विवेक मेहरा ने एक इंटरव्यू में अपने और मसाबा के आपसी रिश्ते और समझ पर बात की. 

Neena Gupta के पति विवेक मेहरा ने मसाबा के साथ रिश्ते पर की बात, ऐसी है Vivek और Masaba की बोंडिंग

Neena Gupta and Vivek Mehra: नीना गुप्ता ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी रचाई थी. 

Relationship: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) का निजी जीवन अक्सर ही लोगों के समक्ष रहा है. नीना खुद भी अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्सों, रिश्तों और पहलुओं को लोगों से साझा करती रहती हैं. साल 2008 में नीना ने चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा (Vivek Mehra) से शादी की थी. कुछ समय पहले दिए अपने एक पुराने इंटरव्यु में विवेक ने अपने और नीना की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के रिश्ते पर बात की थी. 

Parenting Tips: बच्चों को इस तरह सिखाएं पैसों की कद्र करना, जीवन में कभी नहीं बनेंगे लालची 


नीना गुप्ता ने साल 1989 में बेटी मसाबा को जन्म दिया था. मसाबा के पिता उस समय रहे नीना गुप्ता के बॉयफ्रेंड और वेस्ट इंडीज के लेजेंडरी क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) हैं. विवियन पहले से ही शादीशुदा थे और यह भी एक कारण है कि नीना और विवियन का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. नीना ने अकेले ही सिंगल और अविवाहित मां के रूप में बेटी मसाबा की परवरिश की. 


पूराने इंटरव्यू में जब नीना के पति विवेक से उनके और मसाबा के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि मसाबा के साथ सबकुछ बढ़िया है. उन्होंने कहा, "आजकल वह मेरे साथ काफी बातें करती है और हम काम की चर्चा भी. मैं उसकी मदद करता हूं, राय देता हूं जिससे पता चलता है कि उसे मुझपर भरोसा है."


विवेक आगे बताते हैं कि जब उनकी नीना (Neena Gupta) से शादी हुई थी तब मसाबा टीनेजर थीं और थोड़ी चिंतित भी थीं. लेकिन, बाद में वे विवेक को पसंद करने लगीं. 


नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आई मसाबा मसाबा (Masaba Masaba) सीरीज में मां नीना के साथ मसाबा का रिश्ता देखने को मिलता है. 2020 में शो का पहला सीजन आया था और इस साल दूसरा सीजन रिलीज हुआ है. मसाबा गुप्ता ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है लेकिन पेशे से वे फैशन डिजाइनर हैं और फैशन की दुनिया में बेहद मशहूर भी. 

Cholesterol Control: करना चाहते हैं गंदे कॉलेस्ट्रोल को कम, तो डाइट में कर लें ये 5 चीजें शामिल

रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com