उत्तराखंड में अपने घर से नीना गुप्ता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें तो फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट, कहा- ''मैम आप हमें...''

तस्वीर में फिल्म 'बधाई हो' की एक्ट्रेस Neena Gupta लाल कार्डिगन में दिखाई दे रही हैं. सूरज के डूबते वक्त की इस तस्वीर में बादल हल्के सुनहरे रंग के दिखाई दे रहे हैं और पीछे पहाड़ भी नजर आ रहे हैं.

उत्तराखंड में अपने घर से नीना गुप्ता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें तो फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट, कहा- ''मैम आप हमें...''

नीना ने इस पिक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) लॉकडाउन से पहले उत्तराखंड में स्थित मुक्तेश्वर के अपने घर में छुट्टियां मनाने गईं थी और तब से वह वहीं पर ही हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को उन्होंने अपने उत्तराखंड के घर से शेयर किया है. तस्वीरों में उत्तराखंड का खूबसूरत मौसम भी दिखाई दे रहा है, जिसे देख फैन्स दीवाने हो गए हैं. 

तस्वीर में फिल्म बधाई हो की एक्ट्रेस लाल कार्डिगन में दिखाई दे रही हैं. सूरज के डूबते वक्त की इस तस्वीर में बादल हल्के सुनहरे रंग के दिखाई दे रहे हैं और पीछे पहाड़ भी नजर आ रहे हैं. एक्टर के घर के पास कुछ खूबसूरत पेड़ भी नजर आ रहे हैं. 

Today evening sky from my house

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

तस्वीर को शेयर करते हुए नीना ने लिखा, ''मेरे घर से आज शाम का खूबसूरत नजारा''. हालांकि, उनकी इस तस्वीर को देख उनके फैन्स थोड़े से जैलस जरूर हो गए हैं. एक फैन ने लिखा, ''मैम क्या आप मुझे गोद ले सकती हैं. मैं अपनी जिंदगी के हर दिन इस खूबसूरत सीन को देखना चाहती हूं.'' 

085abisg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता की इस तस्वीर पर अब तक 39,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है.