Navratri 2020: फेस्टिव सीजन को बनाना है खास, तो विद्या बालन के साड़ी लुक को करें कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो पार्टी, फंक्शन और इवेंट्स में ज्यादातर साड़ी में ही नज़र आती हैं. फिर जब बात त्योहारों की हो, तो साड़ी में उनका अंदाज़ देखते ही बनता है.

Navratri 2020: फेस्टिव सीजन को बनाना है खास, तो विद्या बालन के साड़ी लुक को करें कॉपी

Navratri 2020: फेस्टिव सीजन को बनाना है खास, तो विद्या बालन के साड़ी लुक को करें कॉपी

Navratri 2020: त्योहारों का मौका हो और महिलाएं अपने आउटफिट को लेकर परेशान न हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता. वहीं, जब नवरात्रि (Navratri) या दुर्गा पूजा (Durga Puja) की बात आती है, तो महिलाएं ज्यादातर साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं. नवरात्रि के दौरान हर रोज ज्यादातर महिलाएं नई साड़ी पहनकर पूजा करती हैं. ऐसे में वे हर रोज नई स्टाइल और लुक में साड़ी पहनना चाहती हैं. आपकी इसी परेशानी को कम करने के लिए हम आपको दिखाने जा रहे हैं साड़ी के अलग-अलग लुक्स, जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो पार्टी, फंक्शन और इवेंट्स में ज्यादातर साड़ी में ही नज़र आती हैं. फिर जब बात त्योहारों की हो, तो साड़ी में उनका अंदाज़ देखते ही बनता है. इन दिनों नवरात्रि चल रही है. ऐसे में विद्या बालन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर रोज़ अलग-अलग साड़ियों में अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं.

Priya Prakash Varrier ने लाल साड़ी में 'बोलो ता रा रा' गाने पर यूं झूमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

हाल ही में विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अलग-अलग साड़ियों में पोज़ देते हुए नज़र आ रही हैं. इन फोटोज़ को पोस्ट करते हुए विद्या ने अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी हैं. इसके साथ ही अपनी हर पोस्ट में विद्या ने ये भी बताया है कि उनकी साड़ी किस डिजाइनर ने स्टाइल की और किस ब्रैंड की है.

इस रेड कलर की साड़ी में विद्या का क्लासिकल लुक देखते ही बन रहा है. इस सुर्ख लाल रंग की साड़ी में ज़री वर्क वाला बॉर्डर है और इसके साथ विद्या ने प्लेन रेड कलर का हाफ स्लीव ब्लाउज कैरी किया है. ज्वैलरी की बात करें, तो उन्होंने कान में गोल्डन ईयरिंग्स पहने हैं और हाथ में एक कंगन पहना हुआ है. साड़ी के मैचिंग की रेड लिप्सटिक और माथे पर छोटी सी लाल रंग की बिंदी लगाई है. हेयरस्टाइल की बात करें, तो विद्या ने साड़ी के साथ बन बनाया हुआ है.

Ankita Lokhande हरी साड़ी में 'हवा के झोंके' गाने पर झूमकर डांस करती आईं नजर- देखें Video

इस रेड व्हाइट साड़ी में विद्या जितनी सिंपल लग रही हैं उनका लुक उतना ही क्लासी लग रहा है. साड़ी का बॉर्डर रेड कलर का है, जिस पर गोल्डन ज़री वर्क हुआ है. इस साड़ी के साथ भी एक्ट्रेस ने प्लेन रेड हाफ स्लीव ब्लाउज पहना है.

इस रेड, ब्लू और गोल्डन साड़ी में विद्या जितनी सिंपल लग रही हैं, उतनी ही स्टाइलिश भी. इस साड़ी के साथ विद्या ने सिंपल लुक लिया है. आप ध्यान दीजिए कि अपनी इस साड़ी के साथ भी विद्या ने ज्लैवरी कैरी नहीं की, सिर्फ कान में झुमके और एक रिंग पहन रखी है.

इस कांजीवरम साड़ी में विद्या बहुत ग्लैमरस और क्लासी लग रही हैं. साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी है. और बालों का बन बनाकर उसमें गजरा भी लगाया हुआ है. इस साड़ी में कहीं न कहीं बंगाली लुक की झलक मिल रही है.

अगर आप खुद को इस नवरात्रि में इसी तरह से स्टाइलिश और क्लासी लुक देना चाहती हैं, तो विद्या बालन के इन साड़ी लुक्स को जरूर कॉपी करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ ने लाल साड़ी में शेयर की Photos, तो रोहनप्रीत बोले- यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं...