Mrunal Thakur की वेडिंग ड्रेस है बहुत खूबसूरत, आप भी करें शादियों के सीजन में उनकी तरह स्टाइल

Ethnic wear : मृणाल ठाकुर का एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. मृणाल अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन में लगी हुई हैं जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक एथनिक वियर पहना है जो लोगों का दिल चुराने का काम कर रही है.

Mrunal Thakur की वेडिंग ड्रेस है बहुत खूबसूरत, आप भी करें शादियों के सीजन में उनकी तरह स्टाइल

Mrunal Thakur के एथनिक लुक हैं बहुत अट्रैक्टिव, आप भी कर सकती हैं ट्राई.

खास बातें

  • मृणाल का ग्रे लहंगा है बेहद खूबसूरत.
  • मृणाल का गोल्डन लहंगा भी है बहुत सुंदर.
  • मृणाल का पीला लहंगा भी है बहुत स्टाइलिश.

Mrunal Thakur dressing : मृणाल ठाकुर हाल ही में अपनी बेहतरीन ड्रेसिंग और एथनिक वॉर्डरोब के लिए सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. इन दिनों मृणाल अपनी आने वाली फिल्म सीतारामम के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस दौरान उनके एक से बढ़कर एक एथनिक वियर (Mrunal Thakur ethnic) लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहे हैं. इस बार वह मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के शानदार ब्राइडल लहंगे में इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. उनका गोल्डन कलर का आइवरी लहंगी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है.

मृणाल ठाकुर के स्टाइलिश लुक

मृणाल ठाकुर के लहंगे में बीड वर्क का काम किया गया है गोल्डन कलर के रेशमी धागे से कढ़ाई की गई है. इसके ब्लाउज की आस्तीन फुल है. इसमें उन्होंने गले में हैवी जूलरी पहनी है. और सिर पर तीन लेयर वाली माथा पट्टी. और हाथ में हथपलानी पहनी है और मेकअप गोल्डन किया हुआ है.


मृणाल ठाकुर का यह लहंगा भी बहुत खूबसूरत है. फिल्म के प्रचार के दौरान मृणाल ने यह साबित किया है कि उनका एथनिक फैशन सेंस कितना जबरदस्त है. इसमें उन्होंने ग्रे कलर की जयंती रेड्डी लेबल डिजाइन का लहंगा पहना हुआ है. इसमें उन्होंने गले में चोकर पहना है और एम्ब्रॉएडर्ड दुपट्टा कैरी किया है. मेकअप बहुत ज्यादा नहीं किया है.


मृणाल ठाकुर का ये जॉ ड्रॉपिंग लहंगा भी बेहद खूबसूरत है. इस ड्रेस को मोनिका निधि ने डिजाइन किया है. यह लंहगा पीले रंग का है इसमें पेस्टल ग्रीन कलर भी एड किया गया है. इसके साथ स्ट्रैपी ब्लाउज ड्रेस को और खूबसूरत बनाने का काम कर रहा है. इस ड्रेस के साथ मृणाल ने ईयररिंग पहनी है और मेकअप मिनिमल रखा है.


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

देश के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का त्योहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com