प्रिस्टिन व्हाइट कोर्सेट और रैप स्कर्ट में शानदार है मौनी रॉय का ब्रीज़ी स्प्रिंग स्टाइल

ब्यूटीफुल शाम में मौनी रॉय व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

प्रिस्टिन व्हाइट कोर्सेट और रैप स्कर्ट में शानदार है मौनी रॉय का ब्रीज़ी स्प्रिंग स्टाइल

मौनी रॉय का स्टनिंग लुक (फोटो: I Mouni Roy)

खास बातें

  • मौनी रॉय व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं
  • इस लुक के साथ उन्होंने अपने मेकअप को काफी सिंपल रखा था
  • मौनी रॉय का फैशन गेम हमेशा टॉप पर रहता है

किसी भी मौसम में फैशन को बरकरार रखने के लिए मौनी रॉय हमेशा तैयार रहती हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय को हाल ही में अपने दोस्तों के साथ लंच के दौरान देखा गया था. इस दौरान ऑल-व्हाइट ऑउटफिट में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनका व्हाइट कोर्सेट टॉप काफी स्टाइलिश लग रहा था. स्ट्रैपलेस नंबर को व्हाइट साटन स्कर्ट के साथ पेयर किया गया था, जो थाई-हाई स्लिट के साथ था. बिग सिल्वर हूप्स और सनग्लासेस उनके आउटफिट के साथ जच रहे थे. उन्होंने पिंक लिप टिंट के साथ मेकअप को लाइट रखा था. पहली तस्वीर के लिए, उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया था, जबकि दूसरी तस्वीर में उन्हें बन हेयर स्टाइल के साथ देखा गया. 

मौनी रॉय सर्दियों की दोपहर में पिंक ड्रॉस्ट्रिंग बिकिनी टॉप और व्हाइट बिकनी बॉटम में कमाल की लग रही थीं. अपने आउटफिट को और भी ज़्यादा स्टाइलिश टच देते हुए मौनी ने बिकिनी सेट को शिमरी फ्रिंज्ड पिंक श्रग के साथ लेयर किया था. उनका ये कलर ब्लॉक आउटफिट निश्चित रूप से दिल जीत रहा है.

परफेक्ट मैक्सी ड्रेस मौनी रॉय के क्लोसेट में मौजूद है. पेस्टल ब्लू साटन गाउन में मौनी कमाल की लग रही थीं. इस ड्रेस में स्ट्रैप्स, टाई-नॉट स्ट्रिंग्स और बैकलेस डिटेलिंग थी. ग्लैमरस दिखने के लिए मौनी ने मिनिमल न्यूड मेकअप किया था.

मौनी रॉय अपने वेकेशन वॉर्डरोब में ब्राइट कलर को हमेशा शामिल करती हैं. यहाँ, उन्होंने एक शानदार पाउडर ब्लू स्लीवलेस क्रॉप टॉप चुना और इसे रॉयल ब्लू हाई-लो ट्यूल स्कर्ट के साथ स्टाइल किया. मौनी ने इसके साथ Dior सैडल हैंडबैग लिया हुआ था और Chloe स्लाइडर्स के फुटवियर पहने थे. 

दुबई में छुट्टियां मनाते समय आपको एक वाइब्रेंट ड्रेस की ज़रूरत होती है. इसलिए मौनी रॉय ने स्ट्रैप्स और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक पेप्पी ऑरेंज नंबर पहना था. शॉर्ट ड्रेस में एक बॉडी-हगिंग सिल्हूट भी था जो उनके कर्व्स को अच्छी तरह से डिफाइन कर रहा था. उनका मिनिमल ग्लैम मेकअप लुक भी कमाल का था.

मौनी रॉय का वार्डरोब कलेक्शन कमाल का है. आपको भी उनसे फैशन टिप्स लेनी चाहिए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com