विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2022

Mouni Roy ने रचाई शादी, रेड एंड व्हाइट साड़ी में साउथ इंडियन ब्राइड बनी आईं नजर

Mouni Roy ने गोवा में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइडल वियर में नजर आ रही हैं, उनका लुक ट्रेडिशनल होने के साथ ही बेहद स्टनिंग नजर आ रहा है.

Mouni Roy ने रचाई शादी, रेड एंड व्हाइट साड़ी में साउथ इंडियन ब्राइड बनी आईं नजर
तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइडल वियर में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और फैशन आइकन मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी रचा ली हैं. जी हां, मौनी राय, सूरज नांबियार की दुल्हन बन गई हैं. दोनों की शादी की कुछ खास तस्वीरें सामने आईं हैं.  मौनी राय ने गोवा में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइडल वियर में नजर आ रही हैं, उनका लुक ट्रेडिशनल होने के साथ ही बेहद स्टनिंग नजर आ रहा है.

साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय
साउथ इंडियन ब्राइड बनी मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड चौड़ी बॉर्डर वाली साड़ी पहनी, साड़ी की बॉडर पर गोल्ड वोवेन पैटर्न नजर आया. इस साड़ी को एक्ट्रेस ने रेड और गोल्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया. मौनी रॉय ने साड़ी के साथ सोने का हार, चूड़ियां, सिर का मांगपट्टी और कमरबंद पहना हुआ है. लंबा गोल्ड नेकलेस हो या सोने का मांगटीका ये उनके ऑल गोल्ड ज्वेलरी लुक को कंप्लीट करता दिखा. उनके ब्राइडल ब्यूटी लुक में स्मोकी आइज, टिंटेड चिक और न्यूट्रल लिप्स के साथ डिफाइन्ड ब्रो शामिल हैं. बालों का बन बनाए मौनी रॉय अपने दुल्हन लुक को पूरा करने के लिए बालों में सफेद फूलों वाला गजरा लगाना नहीं भूलीं.

मेहंदी में भी स्टनिंग लुक में दिखीं एक्ट्रेस
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के अफवाहों पर विराम तब लगा गया था जब उनकी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने लगीं. उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन में ली गई कपल की तस्वीरें पोस्ट की थी. इस दौरान मौनी रॉय को ट्रेडिशनल येलो कलर के एथनिक आउटफिट में देखा गया था. एक्ट्रेस ने इस लुक में एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ पहना था जिसपर कौड़ी टैसल की डिटेलिंग नजर आई थी. वहीं सूरज नांबियार ने सफेद रंग का कुर्ता पहना था जिसके ऊपर फ्लोरल डिजाइन का जैकेट पहना हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
Mouni Roy ने रचाई शादी, रेड एंड व्हाइट साड़ी में साउथ इंडियन ब्राइड बनी आईं नजर
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com