विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2021

Tattoo Trend : प्यार को जाहिर करने का यह अनोखा अंदाज, लोग गुदवा रहे हैं इमोशनल टैटू

इन दिनों जो टैटू सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है, वह इमोशनल टैटू. हाल में इंस्टाग्राम पर फेमस टैटू आर्टिस्ट लोकेश ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह उनका सबसे मुश्किल टैटू था, जो उन्होंने बनाया. आप भी जानिए आखिर क्या है इमोशनल टैटू.

Tattoo Trend : प्यार को जाहिर करने का यह अनोखा अंदाज,  लोग गुदवा रहे हैं इमोशनल टैटू
कुछ समय में इसमें एक नया मोड़ आया है और लोग टैटू को अपने इमोशन से जोड़कर डिजाइन करवा रहे हैं.
नई दिल्ली:

टैटू तो आपने कई बनवाएं होंगे. लेकिन इन दिनों जो टैटू सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है. वह इमोशनल टैटू. हाल में इंस्टाग्राम पर फेमस टैटू आर्टिस्ट लोकेश ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह उनका सबसे मुश्किल टैटू था. दरअसल,  उनके क्लाइंट ने अपने हार्ट के पास एक टैटू बनवाया. जोकि बेहद ही इमोशनली है. दरअसल अक्षय की मां की डेथ कोविड के कारण हो गई. यही वजह है कि उन्होंने अपनी मां को याद रखने के लिए अपनी चेस्ट पर अपनी मां की फोटो बनवा ली. जब से टैटू आर्टिस्ट ने वीडियो शेयर किया है. तब से इस वीडियो पर सैकड़ों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. खुद लोकेश भी इस टैटू को बनवाते हुए बेहद भावुक थे.

इमोशनल टैटू का ट्रेंड

वैसे तो अब तक लोग टैटू फैशन के तौर पर ही बनवाते थे. लेकिन पिछले कुछ समय में इसमें एक नया मोड़ आया है और लोग टैटू को अपने इमोशन से जोड़कर डिजाइन करवा रहे हैं. टैटू आर्टिस्ट अनिल दोचानिया कहते हैं कि उनके पास रोज कोई ना कोई ऐसा क्लाइंट आ जाता है. जो अपने इमोशन को अपनी बॉडी पर उकेरवाना चाहता है. इसमें कोटस और फोटोज खासकर शामिल हैं.

सेलिब्रटी में है ये फेमस

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार हैं, जिन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए इमोशनल टैटू का सहारा लिया. चाहे वह दीपिका पादुकोण हो या फिर हाल में शहनाज के भाई शहबाज ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा अपने हाथ पर गुदवा कर अपने इमोशन व्यक्त किए हो.

जहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभी भी सदमे में हैं, वहीं उनके भाई शहबाज और पिता संतोख भी परेशान हैं. हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को अपने-अपने तरीके से याद कर रहा हैं. दुख की इस घड़ी में बेटी का साथ देने के लिए जहां पिता संतोख सिंह (Santokh Singh Shehnaaz tattoo) ने हाल ही शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था, वहीं अब शहबाज (Shehbaz Badesha) ने शहनाज के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बनवाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्सपर्ट से जानिए क्या बच्चे को लेटकर दूध पिलाने से दूध कान में चला जाता है?
Tattoo Trend : प्यार को जाहिर करने का यह अनोखा अंदाज,  लोग गुदवा रहे हैं इमोशनल टैटू
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Next Article
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com